HomeएंटरटेनमेंटKBC 14: कोल्हापुर से मिली इस सीजन की पहली करोड़पति, क्या 7.5...

KBC 14: कोल्हापुर से मिली इस सीजन की पहली करोड़पति, क्या 7.5 करोड़ जीत पाएंगी हाउसवाइफ Kavita Chawla

KBC 14: छोटे पर्दे का लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14 ) कई लोगों का पसंदीदा शो है। यह शो लगातार सुर्ख़ियों में है। इस शो का चौदहवां सीजन अभी चल रहा है और लगातार चर्चा में है। हर सीजन में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो को फैंस खूब पसंद करते हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन स्टारर ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ का पहला करोड़पति मिल गया है। जी हां, कोल्हापुर की रहने वाली कविता चावला (Kavita Chawla) ने एक करोड़ रुपये जीते हैं। कविता चावला इस सीजन में 1 करोड़ कमाने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

हाउसवाइफ हैं कविता चावला

कविता चावला ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो में हिस्सा लिया था। हाउसवाइफ 45 वर्षीय कविता ने 1 करोड़ रुपये जीते हैं। लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि कविता 7.5 करोड़ तक पहुंची या नहीं। कविता अपने बेटे विवेक के साथ शो में शामिल हुईं। यह एपिसोड सोमवार और मंगलवार को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। इसलिए दर्शक इस एपिसोड को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। पिछले साल के सीजन में भी कई महिलाएं करोड़पति बनीं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

21 साल 10 महीने से शो में आना चाहती थी कविता

इस शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कविता चावला के 1 करोड़ जीतने के बाद अमिताभ बच्चन भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान कविता चावला ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें करती नजर आई। कविता की बातों को सुनकर बिग बी भी इमोशनल हो गए। कविता ने बताया कि दसवीं के बाद उनके पिता ने उनके आगे पढ़ने से इनकार कर दिया था लेकिन वह पढ़ना चाहती थी। उन्होंने कहा कि इस शो तक पहुंचने में मुझे 21 साल 10 महीने का समय लग गया। गौरतलब है कि शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का हर सीजन खूब पॉपुलर होता है। हर साल की तरह इस साल भी चौदहवें सीजन को खूब प्यार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -