- विज्ञापन -

Latest Posts

KBC 14: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हॉटसीट पर बैठा पान वाला, बोला – ‘इतने कमाने में लग जाते हैं 18 साल’

KBC 14: अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के चौदवें सीजन में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया जिसकी स्टोरी सुनकर काफी लोगों की आंखें नम हो गई। बता दे कि, कौन बनेगा करोड़पति के 14 सीजन को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। अक्सर इस प्लेटफार्म पर ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जिनकी कहानियां और स्ट्रगल सुनकर हमारी आंखें नम हो जाती हैं वहीं कई लोग इनकी स्टोरी से इंस्पायर भी होते हैं।

पान वाला बैठा हॉट सीट पर

इस बार कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर एक पान की दुकान वाला कंटेस्टेंट बैठा हुआ है। पान वाले की मेहनत और टशन को देखते हुए शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी काफी इंस्पायर्ड हुए। बता दें कि, कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठे द्वारकाजीत मंडले महाराष्ट्र में अपनी पान की एक छोटी सी दुकान चलाते हैं।

Also Read: Splitsvilla 14: इस बात पर फिदा होकर Urfi Javed की फैन बनी Sunny Leone, तारीफों के बांधे पुल

200 रूपए प्रतिदिन कमाते है

बता दें कि वह 200 रूपए प्रतिदिन का कमा पाते हैं। वह यह भी बताते हैं कि केबीसी के पहले सवाल का जवाब उनकी 5 दिनों की कमाई के बराबर है। बता दें कि केबीसी की पहला सवाल हजार रुपए के लिए होता है। यह देखना बाकी है पान की दुकान चलाने वाले द्वारका जीत मंडली इस गेम में अपने सपनों को सच कर पाएंगे?

25 लाख के सवाल का जवाब दे पाएंगे ?

आपको यह जानकार ख़ुशी होगी की द्वारकाजीत मंडले ने कौन बनेगा करोड़पति में 12 लाख 50 हजार रुपए जीत लिए हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन द्वारका जीत से कहते हैं कि आपको 18 साल लग जाते इतना कमाने में। बता दें कि, शो के प्रोमो में उन्होंने 13वें सवाल का जवाब दे के 12 लाख 50 हजार रूपए जीत लिए है। अब यह देखना बाकी होगा कि, वह 25 लाख के सवाल का जवाब दे पाएंगे या नहीं, इसका खुलासा शो ऑनएयर होने पर होगा।

Also Read: Delhi MCD Election 2022: LG और मुख्य सचिव भाजपा से मिलकर मुझे हराने में जुटे हैं-मनीष सिसोदिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल