HomeएंटरटेनमेंटKhatron Ke Khiladi 12: सबको पछाड़ कर इस कंटेस्टेंट ने जीता शो,...

Khatron Ke Khiladi 12: सबको पछाड़ कर इस कंटेस्टेंट ने जीता शो, ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार की चाबी

Khatron Ke Khiladi 12: कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अपने खतरनाक स्टंट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है। शो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा टॉप पर रहता है और होस्ट रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। शो के अंतिम पड़ाव में कंटेस्टेंट को मुश्किल टास्क करना पड़ा है। वहीं टास्क के बारे में सुनकर कंटेस्टेंट की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई है। शो में टिकट टू फिनाले वीक के बाद मोहित मलिक, राजीव अदातिया और निशांत भट्ट शो से बाहर हो गए। वहीं जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक, फैसल शेख और तुषार कालिया इस शो के फाइनलिस्ट हैं। लेकिन अब इस शो के विनर का नाम सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है।

तुषार कालिया ने जीती की ट्रॉफी

इस स्टंट रियलिटी शो का फिनाले 25 सितंबर 2022 को होने वाला है। जहां एक तरफ फैंस इस शो के फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर विनर का नाम भी काफी चर्चा में है। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो फाइनल मुकाबले में उन्होंने रुबीना, जन्नत और फैसल को मात देकर विनर बन चुके हैं। वहीं तुषार को ट्रॉफी के अलावा प्राइज मनी और चमचमाती कार भी मिली है।

ये भी पढ़ें: Sara Kartik Video: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ अवॉर्ड फंक्शन आए नजर, दोनों ने टेबल किया शेयर

सोशल मीडिया पर चर्चा में है यह तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसके बाद यह खबर लगातार चर्चा में है। तस्वीर में तुषार एक शख्स के साथ दिखाई दे रहे हैं जो अपने हाथ में कार की चाबी लिए हुए हैं। वहीं इस फोटो को देख तुषार के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और कमेंट में जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि टिकट टू फिनाले के लिए मोहित-निशांत और तुषार-फैजल के बीच टक्कर हुई, जिसमें तुषार-फैजल की जीत हुई। इस टास्क के बाद एक और टास्क हुआ, जो तुषार और फैजल के बीच हुआ, जिसे तुषार ने जीता है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -