Home मनोरंजन Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट करने के दौरान चोटिल हुई टीवी एक्ट्रेस,...

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट करने के दौरान चोटिल हुई टीवी एक्ट्रेस, जोश और डेडिकेशन देख मुरीद हुए फैंस

0

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ काफी सुर्खियों में है। इस शो को फैंस काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि शो को लेकर कई खबर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इस शो की शूटिंग कैप टाउन में जारी है वहीं इसे लेकर शो खूब चर्चा में है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है और कहा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस नियारा एम बनर्जी चोटिल हो गई है। शो की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की पैरों में चोट आई है जिसकी वजह से वह काफी परेशान हैं। आइए जानते हैं क्या है नियारा एम बनर्जी को लेकर पूरी खबर।

नियारा ने इस तरह किया चुनौती का सामना

मिली जानकारी के मुताबिक नियारा एक नाव पर सवार थी और उन्हें स्टंट करते हुए एक छोर से दूसरे छोर तक जाना था। यह रास्ता आसान नहीं था क्योंकि काफी बैरियर लगे हुए थे। इस रास्ते को पार करना काफी मुश्किल था क्योंकि बेरियर्स की वजह से काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने सेफ्टी गार्ड्स भी नहीं पहना था जो उनके लिए मुसीबत साबित हुई। स्टंट करने के दौरान उनके पैरों में चोट आई हैं लेकिन बावजूद इसके नियारा अपने स्टंट को कंप्लीट करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यह कंटेस्टेंट भी हुआ चोटिल

इस रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान कंटेस्टेंट के चोटिल होने की खबरें आने लगती है। इससे पहले रोहित बोस रॉय को लेकर खबर आई थी कि उन्हें शूटिंग के दौरान चोट आई है। वह शो में आगे बढ़ने पर विचार कर रहे हैं क्योंकि वह काफी चोटिल हैं।

ये भी पढ़ें: Ira Khan: बिकिनी में दिशा पटानी को टक्कर देती हैं आमिर खान की लाडली, लोगों के उड़ा देती है होश

ये एक्स कंटेस्टेंट आ सकते हैं शो में नजर

रोहित शेट्टी के का शो खतरनाक स्टंट के लिए मशहूर है और खिलाड़ी स्टंट से खेलते हुए नजर आते हैं। वही हाल ही में खबर सामने आई है ki इस शो में हिना खान और रूबीना दिलैक जैसे टीवी अभिनेत्री की एंट्री हो सकती है। ऐसे में अगर यह कंटेस्टेंट शो में नजर आते हैं तो वाकई किसी मसाले से कम नहीं है। रोहित शेट्टी का शो पिछले कुछ सीजन से काफी चर्चा में रहा है और इसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी बन गई है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version