- विज्ञापन -

Latest Posts

Khesari Lal Yadav Video: आखिर किस बात से दुखी हैं भोजपुरी स्टार खेसारी, कहा – ‘मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा’

Khesari Lal Yadav Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव आज अपने करियर के टॉप पर है। उन्होंने ये मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। वहीं, एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों को लेकर चर्चा में रहते हैं। खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने की बात कहते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि उनकी बेटी को टारगेट किया जा रहा है और आगे कहा कि ‘एक पिता को मजबूर मत करो’। आइये जानते है क्या पूरा माजरा।

खेसारी ने लाइव आकर कही ये बात

खेसारी लाल इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने कहा कि “मेरे अपने लोगों ने लाइव के दौरान थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद राजपूत समाज को लगा पूरे कि राजपूत समाज को थप्पड़ मार दिया है। वहीं कुछ एक्टर्स को लगा कि राजपूत को थप्पड़ मारना बर्दाश्त नहीं करेंगे। मेरी बेटी के नाम का गाना बनाया जा रहा है उसकी तस्वीरों को इस्तेमाल किया जा रहा है मै राजपुत समाज से पूछना चाहता हूं कि आप गलत को कैसे सपोर्ट कर सकते हो”। उन्होंने आगे कहा कि “क्यों पिता को मजबूर कर रहे है मेरे परिवार ने क्या बिगाड़ा है। मैंने मेहनत करके इस मुकाम को हासिल किया है। मै बता दू कि एक एक्टर के साथ एक पिता भी हूं। मैंने गुनाह नहीं किया है। मै बेटी का पिता हूं मत करो भाई मत करो, मुझे आप सभी परेशान कर रहे हो”।

देखें यहां वीडियो

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि कुछ दिनों पहले खेसारी लाल यादव के लाइव शो के दौरान उनके करीबी दोस्त ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद राजपूत समाज काफी गुस्सा हो गए थे। हाल ही में, कुछ दिनों पहले एक्टर की बेटी की तस्वीर को एडिट करके अश्लील गानों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। इसके बाद से खेसारी लाल यादव काफी परेशान चल रहे थे। 

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल