Home मनोरंजन Khidki Web Series On ULLU: बंद कमरों में झांककर किस राज को...

Khidki Web Series On ULLU: बंद कमरों में झांककर किस राज को जानना चाहता है यह शख्स, बोल्डनेस से ट्रेलर ने मचा दी सनसनी

0

Khidki Web Series On ULLU: कुछ लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बोल्ड कंटेंट को देखने ही आते हैं क्योंकि फिल्मों में बोल्ड सीन्स पर लगाम है और सेंसरशिप जैसे नियमों से गुजरना होता है। यही कारण है कि आज टेलीविजन नेटवर्क की तुलना में ओटीटी की लोकप्रियता बढ़ रही हैं। ओटीटी पर इन दिनों कई सीरीज रिलीज हुई हैं, लेकिन उल्लू एप अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर सुर्खियों में है। उल्लू पर फैंस को खुश करने के लिए आए दिन वेब सीरीज रिलीज होती है और इन्ही में से एक का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं वेब सीरीज ‘खिड़की’ की जो बोल्ड सीन्स से सुर्खियों में है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की बोल्ड कहानी

उल्लू वेब सीरीज ‘खिड़की’ की कहानी उस आदमी पर केंद्रित है जो लोगों की खिड़कियों में घुस जाता है। इसके पीछे का मकसद काफी स्पष्ट और अलग है। वह शख्स लोगों को उनके रहस्यों को लेकर ब्लैकमेल करता है। जी हां, पहले वह किसी के पीछे पड़ता है फिर उसकी कमजोरी और राज को जानता है और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है। इस दौरान उसकी मुलाकात एक महिला से होती है। आगे इस वेब सीरीज की क्या कहानी है इसके लिए आपको इंतजार करनी होगी।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

उल्लू पर हर हफ्ते एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज रिलीज होती हैं और दर्शक उन्हें फिल्मों से ज्यादा पसंद करते हैं। अनोखी कहानी वाली इस सीरीज को देखने में आपको मजा आएगा। यह वेब सीरीज 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। उल्लू ने ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, “मेरे दिल की आरज़ू है तू पास रहे, मेरे साथ हर एक हसीन पल को जीये। हम ना हो कभी दूर ये दुआ करते हैं सजदों में, जब तक जिए एक दूजे के साथ जिए।”

यहां देखें Video:-

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version