HomeएंटरटेनमेंटKiara Advani Net Worth: रॉयल जिंदगी की मालकिन हैं कियारा आडवाणी, नेट...

Kiara Advani Net Worth: रॉयल जिंदगी की मालकिन हैं कियारा आडवाणी, नेट वर्थ और कार कलेक्शन जानकर चौंक जाएंगे आप

Kiara Advani Net Worth: बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा कियारा आडवाणी फिलहाल काफी सुर्खियों में हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कियारा बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फैंस कियारा की एक्टिंग और स्टाइल स्टेटमेंट को काफी पसंद करते हैं। अक्सर अपने फैशन से लोगों को खुश कर देने वाली कियारा ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। एक्ट्रेस के पास आज कई प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन इसके साथ ही उनकी लाइफस्टाइल भी काफी बदल चुकी है। पर्दे पर सिंपल रोल से डेब्यू करने वाली कियारा आज रॉयल जिंदगी की मालकिन हैं। एक्ट्रेस के पास आज करोड़ों की संपत्ति है। आइये जानते हैं कियारा आडवाणी की कितनी है नेट वर्थ।

कियारा आडवाणी की नेट वर्थ और कमाई

कियारा आडवाणी का जन्म 1992 में मुंबई में हुआ था। कियारा ने अपनी पढ़ाई मुंबई से पूरी की और बाद में मॉडलिंग के क्षेत्र में कदम रखा। अब वह एक एक्ट्रेस के रूप में करोड़ों की कमाई कर रही हैं। कियारा की नेट वर्थ लगभग 3 मिलियन डॉलर आंकी गई है। वहीं इंडियन करेंसी में एक्ट्रेस 23 करोड़ रूपये की मालकिन हैं। बीते कुछ समय में कियारा की कुल संपत्ति में हर साल 25 प्रतिशत की वृद्धि हो रही है और वह ब्रांड एंडोर्समेंट से प्रति माह 30 से 40 लाख रुपये कमाती हैं। वह सोशल मीडिया पर ब्रांड प्रमोशन से भी पैसे कमाती हैं। कियारा एक एड के लिए 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं और उनकी मासिक कमाई औसतन 30 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Net Worth: आलीशान अपार्टमेंट और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं शहनाज, नेट वर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कार कलेक्शन और आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन हैं कियारा

कियारा को अक्सर उनकी Mercedes Benz E220 D में देखा जाता है जिसकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा के पास बीएमडब्ल्यू कार भी है। एक्ट्रेस महालक्ष्मी प्लैनेट गोदरेज स्काईस्क्रेपर में एक आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस 80 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स5, 74.49 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू 530डी की मालकिन हैं।

ये भी पढ़ेें: AAP: गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल ने कहा सरकार बनी तो मुफ्त बिजली और महिलाओं को मिलेंगे हजार रुपए प्रति महीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -