- विज्ञापन -

Latest Posts

Kiara Advani oops moments: कैमरे पर कई बार शर्मिंदगी झेल चुकी हैं कियारा, एक बार साड़ी की वजह से हुई थी बेइज्जती

Kiara Advani oops moment: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कियारा आडवाणी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस खूबसूरती से लेकर फैशन तक में टॉप पर है। यंग जेनरेशन के लिए कियारा एक प्रेरणा है। एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली कियारा की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। लोग उन्हें काफी फॉलो करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि फैशन से लोगों के बीच ऑइकन बनी कियारा अडवाणी कई दफा ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कमाल की लगती हैं लेकिन कई बार उनका स्टाइल उन्हें मुसीबत में डाल देता है। आइये देखते हैं कियारा की 5 ऊप्स मोमेंट्स (Kiara Advani oops moment)।

प्रमोशन के दौरान स्लिप करने वाली थीं कियारा

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म के लिए कियारा अडवाणी और वरुण धवन ने खूब प्रमोशन किए थे। वहीं एक प्रमोशन के दौरान कियारा स्लीप हो गई और गिरने वाली थी तभी वरुण ने उन्हें पकड़ लिया। यह पूरा वाक्या कैमरे में कैद हुआ और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

क्रॉप टॉप में कियारा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

कियारा ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रोमोशन के दौरान येलो क्रॉप टॉप पहना था। लेकिन जब वह चल रही थी तो किनारे से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और कैमरे में यह कैद हो गया।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

हवा ने दिया कियारा की ड्रेस को धोखा

कुछ महीने पहले कियारा को मल्टी कलर स्नीकर्स के साथ लॉन्ग शर्ट ड्रेस पहने देखा गया था। जब वह चल रही थी तो तेज हवा ने उनकी ड्रेस को उड़ा दिया और यह कैमरे में भी कैद हो गया।

डांस रिहर्सल में हुई गलती

वरुण धवन के साथ एक डांस परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करते हुए जब वरुण कियारा को गोद में उठाते हैं तो कियारा गलती से अपना सिर उनके चेहरे पर मार देती है और उन्हें थोड़ी चोट भी लग जाती है। कैमरे में यह मोमेंट भी कैद हो गया।

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

साड़ी में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी कियारा

कुछ समय पहले कियारा को ब्लैक शीयर साड़ी और प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज में देखा गया था। लेकिन इस दौरान वह थोड़ी असहज दिखीं और अपने ब्लाउज को एडजस्ट करती नजर आईं। ऐसे में इ बार फिर कियारा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल