Home मनोरंजन Kiara Advani और Sidharth Malhotra की शादी का क्या है Shah Rukh...

Kiara Advani और Sidharth Malhotra की शादी का क्या है Shah Rukh Khan से कनेक्शन, ये संभालेंगे सिक्योरिटी का जिम्मा

0

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी फिलहाल चर्चा में है। कपल की डेटिंग से लेकर शादी तक की खबरें खूब लाइमलाइट बटोर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है। इस रॉयल वेडिंग में शिरकत करने वाले सभी गेस्ट और फंक्शन की सुरक्षा का ध्यान रखा जाए इसके लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। अब ताजा मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ ​​और कियारा की शादी के दौरान शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड मौजूद रहेंगे मौर उनकी एक अहम जिम्मेदारी होंगी। आइये जानते हैं क्या है लेटेस्ट अपडेट।

शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन के जिम्मे है सुरक्षा की जिम्मेदारी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन के जिम्मे है। वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक कपल की शादी के लिए 3 फरवरी से मेहमानों का आना शुरू हो जाएगा। कहा जा रहा है कि शादी में खाने के लिए राजस्थानी तड़के को जगह को जगह दी गयी है। वहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए दूल्हा-दुल्हन की तरफ से रिटर्न गिफ्ट दिया जाएगा।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस दिन से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी के जश्न में दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। प्रीवेडिंग फंक्शन 4 फरवरी से शुरू हो रही है। हल्दी और मेंहदी की रस्म के साथ शुरू होगी और 6 फरवरी को कपल सात फेरे लेंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी।

शादी को लेकर फैंस कर रहे हैं इंतजार

एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को शादी की तैयारियां देखने की जिम्मेदारी दी गयी है। वहीं मेहमानों की सुविधा का खास ध्यान रखते हुए सूर्यगढ़ पैलेस के करीब 84 कमरे बुक किए गए हैं। बताया जा रहा कि यहां होटल का एक दिन का रेंट करीब 1 से 2 करोड़ रुपए है। इस स्टार वेडिंग में मेहमानों की लिस्ट में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, करण जौहर, मीरा राजपूत, शहीद कपूर और वरुण धवन का नाम सामने आ रहा है। इस सब चीजों को देखते हुए यही लग रहा है कि यह शादी काफी शानदार और रॉयल है और इसलिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version