Home मनोरंजन King Of Kotha: गैंगस्टर बनकर एक्शन सीन से तबाही मचाने आ रहे...

King Of Kotha: गैंगस्टर बनकर एक्शन सीन से तबाही मचाने आ रहे दुलकर सलमान, ट्रेलर देख मुरीद हुए शाहरुख खान

0
King Of Kotha

King Of Kotha: साउथ एक्टर दुलकर सलमान फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं और वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। जहां टीजर को फैंस से खूब प्यार मिला था वहीं अब ट्रेलर जारी कर मेकर्स ने एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। कहने में दो राय नहीं है कि इस ट्रेलर में दुलकर फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब हुए हैं। जहां तक इस ट्रेलर की बात करें तो एक्शन सीन करते हुए दुलकर सलमान लोगों के दिलों को जीत रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस ट्रेलर में और क्यों हो रही इसकी इतनी चर्चा।

क्या है इस फिल्म में खास

दुलकर सलमान के ‘किंग ऑफ कोठा’ फिल्म के ट्रेलर की बात कर तो 2 मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो में दमदार एक्शन करते हुए एक्टर नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में एक्टर अपने हाथ में बंदूक लेकर फैंस को हैरान कर दिए। अक्सर लवर बॉय के इमेज में नजर आने वाले दुलकर का यह अंदाज देखना वाकई काफी एक्साइटिंग है। कहने में दो राय नहीं है कि इस ट्रेलर में गैंगस्टर के किरदार में सलमान को देखना दिलचस्प है। इस फिल्म की कहानी गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें डीक्यू का राजू अपने पिता की तरह एक गैंगस्टर यानी किंग ऑफ कोटा बनने की ख्वाहिश रखता है और इसके लिए वह हर हद गुजरने की चाहत में है।

यहां देखें Video:-

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

किंग ऑफ कोठा फिल्म की बात कर तो इसमें दुलकर के अपोजिट ऐश्वर्या लक्ष्मी नजर आने वाली हैं। दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। वहीं यह फिल्म कोठा में नशीली दवाओं के बिजनेस के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का ट्रेलर काफी सस्पेंसिव है वहीं अभिलाष जोशी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

ट्रेलर पर शाहरुख खान ने लुटाया प्यार

इस ट्रेलर को देखने के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी मुरीद हो गए हैं और उन्होंने ट्वीट कर इस फिल्म के ट्रेलर पर प्यार लुटाया है। उन्होंने लिखा, “प्रभावशाली #KOKट्रेलर के लिए बधाई, दुलकर सलमान! फिल्म का इंतजार कर रहा हूं।आपको बहुत-बहुत प्यार और पूरी टीम को बड़ी सफलता की शुभकामनाएं!” वहीं इस ट्वीट पर दुलकर ने लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद शाहरुख सर! यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है! फैनबॉय हमेशा के लिए।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version