Homeएंटरटेनमेंटजानिए आखिर क्यों नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा...

जानिए आखिर क्यों नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा हैं रेसिज्म

बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी जिन्होंने अपने एक्टिंग से पूरे देश को अपना फैन बना लिया हैं, उन्हें आज के वक्त में बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते सितारों में शुमार किया जाता हैं। उनकी काबिलियत और एक्टिंग स्किल्स इस बात से ही पता चल जाती हैं कि उन्हें इस साल अपनी फिल्म सीरियस मेन के लिए द इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड में नॉमिनेट किया गया था, इस फिल्म को सुधीर मिश्रा ने निर्देशित किया था। नवाजुद्दीन सिद्दिकी जिस ऊंचाई पर आज हैं वहां तक का रास्ता इतना आसान नहीं था।

Serious Men (2020) - IMDb

एक पत्रिका से बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा ‘ सुधीर जी के पास सिनेमा को लेकर अत्यधिक जानकारी हैं, वह बहुत ही प्रैक्टिकल सोचते हैं। वह एक एक्टर या एक्ट्रेस को उसी के नजरिए से कास्ट करते हैं, जो बाकी के डायरेक्टर नहीं करते। मैं आपको बता दू कि हमारी इस फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा रेसिज्म होता हैं। आपको बता दे की सीरियस मेन में इंदिरा तिवारी मुख्य किरदार में थी, वह काफी अच्छी अभिनेत्री हैं। अगर मुझे आगे भी उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मैं जरूर करूगा।

नवाज ने बताया कि इंडस्ट्री में इस वक्त नेपोटिज्म से ज्यादा हैं रेसिज्म, मैंने खुद सालों तक इसका सामना किया हैं। मैं चाहता हूं और उम्मीद करता हूं की आने वाले वक्त में हमारी इंडस्ट्री के अंदर और भी डार्क स्किन की महिलाओं को मौका मिले। यह बहुत जरूरी हैं, क्योंकि हमारी इंडस्ट्री में आज भी भेदभाव किया जाता हैं। अगर हमारी इंडस्ट्री इन सब चीजों से ऊपर उठ जाए तो आप और भी अच्छा सिनेमा देखेगे।

Serious Men star Indira Tiwari is fooling even seasoned eyes with her  precocious talent

यह भी पढ़े- अभिनेत्री श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक वीडियो, अपनी प्रेग्नेंसी के सभी सवालों पर लगाया विराम

नवाज ने आगे कहा में अब इसपर शिकायत नहीं कर सकता क्योंकि मैंने इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली हैं। मैने यह बात इस लिए कही ताकि जो लोग यह समस्या और परेशानी आज भी झेल रहे, उन्हें मोटिवेशन मिले की वह एक अच्छे एक्टर हैं। हो सकता हैं उन्हें थोड़ा वक्त लगे लेकिन वह अपनी मंजिल तक पहुंच सकते हैं, उन्हें बस अपनी मेहनत जारी रखनी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img