Koffee With Karan 7: आमिर ने किया बड़ा खुलासा, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में ये होती एक्ट्रेस पर करीना ने झटक ली फिल्म

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण का नया सीजन लगातार सुर्खियों में है। वहीं नए एपिसोड में करीना कपूर और आमिर खान नजर आए थे। दोनों की जोड़ी ने एपिसोड में धमाल मचा दी। जल्द ही आमिर और करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) जल्दी सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट #boycottlaalsinghchaddha की मांग चल रही है। वहीं आमिर और करीना इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। इस बीच हाल ही में दोनों करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे। इस दौरान दोनों स्टार्स ने कई खुलासे किये। वहीं आमिर खान ने यह बताया कि इस फिल्म के लिए करीना कपूर पहली पसंद नहीं थी। जी हां, आइये जानते है क्या है पूरी बात।

फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं करीना

दरअसल ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर ने आमिर खान से पूछा, “करीना कपूर इस फिल्म के लिए आपकी पहली पसंद नहीं थीं ना? इस पर आमिर खान ने कहा, “नहीं, हम एज ग्रुप के बारे में सोच रहे थे और फिल्म में दोनों ही किरदारों की जर्नी 18 साल की उम्र से 50 साल की उम्र तक दिखाई गई है। इसलिए हमने सोचा कि कम उम्र की एक्ट्रेस को फिल्म में लेना बेहतर होगा। इसलिए हम 25 साल की उम्र की एक्ट्रेस ढूंढ रहे थे ताकि वह यंग के साथ ओल्ड लुक में भी बेस्ट दिख सके।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

करीना हर रोल में फिट दिखती हैं

एक्टर ने आगे बताया कि “कास्टिंग डायरेक्टर ने हमे कई एक्ट्रेसेस के वीडियो दिखाए थे जिसमें से एक करीना का भी था। हमें एक वीडियो पसंद भी आ गया था और हम उस लड़की का नाम फाइनल करने वाले थे। तभी हमने करीना का वीडियो देखा और हमदोनों के मुंह से निकला करीना। करीना हर रोल में फिट दिखती हैं। और आज मैं कह सकता हूं कि करीना इस रोल के लिए परफेक्ट है।”

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को हो रही है रिलीज

गौरतलब है कि इन दिनों ज्यादातर बिग बजट बॉलीवुड मूवीज बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है। साउथ की फिल्मों ने जो दबदबा कायम किया है उसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी तोड़ पाने में असफल साबित हो रहे हैं। ऐसे में आमिर और करीना भी काफी परेशान हैं क्योंकि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.