- विज्ञापन -

Latest Posts

Kuch Kuch Hota Hai Fame: क्या आपको याद है ‘साइलेंट सरदार’, परजान दस्तूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह जाएंगे आप

Kuch Kuch Hota Hai Fame: 90 के दशक की बात करें तो इस दौर में कई फिल्में काफी पॉपुलर रही हैं। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक नाम है ‘कुछ कुछ होता है’। इस फिल्म की कहानी से लेकर पात्र तक फैंस के बीच छा गए हैं। वहीं इस फिल्म की बात होने पर जो एक डायलॉग दिमाग में घूमता है वह है ‘तुसी जा रहे हो, तुसी ना जाओ’। यह डायलॉग आज भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। लेकिन क्या आपको यह डायलॉग बोलने वाला छोटा सरदार याद है। जी हां, इस छोटे सरदार का नाम है ‘परजान दस्तूर’ (Parzan Dastur) जो अब 31 साल के हो चुके हैं। आइये जानते हैं आखिर कहां हैं परजान।

‘कुछ कुछ होता है’ से चर्चा में आ गए थे परजान

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई ऐसे किरदार आए जो अपनी अदाकारी से पहले तो फैंस के दिलों पर कब्जा किया और फिर अचानक से इंडस्ट्री छोड़ गायब हो गए। ये भले ही इंडस्ट्री में नहीं नजर आते हैं लेकिन उनकी एक अलग पहचान है। शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म में ‘साइलेंट छोटा सरदार’ की भूमिका निभाने वाले बाल कलाकार परजान ने फैंस को खूब इम्प्रेस किया। इस फिल्म में छोटी भूमिका के बावजूद उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

परजान की हो चुकी है शादी

अब परजान बड़े हो गई हैं और उनकी शादी भी हो चुकी है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड डेलाना श्रॉफ से शादी की है। इन दोनों ने पारंपरिक पारसी तरीके से शादी की और दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। परजान आज शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं।

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

आखिर अब कहां हैं परजान

वर्कफ्रंट की बात करें तो परजान ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कुभी गम’, ‘कहो न प्यार है’, ‘हाथ का अंडा’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘दिल बार बार’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों ने उन्हें एक खास पहचान दिलाई है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ कई फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखी है। फिलहाल वह स्क्रिप्ट राइटिंग और ब्लॉगिंग करते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर अपनी एक फैन फॉलोविंग है जहां वह पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स देते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल