Homeएंटरटेनमेंटसामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा फिल्म "Kushi" के दौरान हुए घायल,...

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा फिल्म “Kushi” के दौरान हुए घायल, फैंस हैं काफी दुखी

साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवर्कोंडा (Samantha Ruth Prabhu and Vijay Deverkonda) ने हाल ही में अपनी फिल्म कुशी (Kushi) की शूटिंग खत्म कर दी है। फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही इन दोनों को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है जिसकी वजह से इनके फैंस शॉक में आ सकते हैं। 

साउथ सुपरस्टार समांथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म कुशी की शूटिंग पूरी कर ली है और हाल ही में एक एक्सीडेंट से टकरा गए हैं। दोनों को इसमें काफी गहरी चोट आई है यह खबर इनके फैंस को निराश करने वाली है। एक्सीडेंट के बाद दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया इस फिल्म के निर्देशक शिव निर्वाण में सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। इनके एक्सीडेंट की वजह से इनके फैंस काफी शॉक में है। 

समांथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई एक इंटरव्यू के दौरान टीम के सदस्य ने बताया गया कि दोनों लोग एक स्टंट सीन कर रहे थे उसी के दौरान उन्हें यह चोट आई। ये स्टंट सीन काफी कठिन था दोनों को रस्सी पर चलना था। दोनों को पीठ में काफी चोट आई है जैसे ही इनको चोट लगी वैसे ही इन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया। 

Also Read : Rajpal Yadav Transgender: ट्रैफिक वालों ने समझ लिया था ट्रांसजेंडर, थमा दिए हाथ में 10 रुपए

समांथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी का फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इन दोनों को चोट आने की वजह से माहौल थोड़ा सा शांत हो गया है। उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इनको चोट आने की वजह से इनके फैंस काफी दुखी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -