Laal Singh Chaddha: ‘अमीर खान और बेहतर कर सकते थे’, सरगुन मेहता ने कहां

Date:

Laal Singh Chaddha: जैसे ही टॉम हैंक्स की क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक, एक बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हुआ, ट्विटर पर लोगों ने “आमिर खान के जबरदस्ती पंजाबी लहजे” को नारा दिया और इसे “क्रिंगी” करार दिया। अब, हिंदी टेलीविजन शो और फिल्मों से पंजाबी फिल्म उद्योग में कदम रखने वाली अभिनेत्री सरगुन मेहता ने कहा है कि आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में अपने उच्चारण के साथ थोड़ा बेहतर कर सकते थे।

सरगुन मेहता: आमिर खान थोड़ा बेहतर कर सकते थे

“अगर आमिर शुद्ध पंजाबी में कहते, तो कोई समझ नहीं पाता। अगर सुपरस्टार अगली बार एक बंगाली फिल्म करते है और बहुत अधिक बंगाली शब्दों का इस्तेमाल करते है, तो हम समझ नहीं पाएंगे। आमिर खान सर पंजाबी नहीं हैं और उन्होंने एक भूमिका निभाई है। अभिनेताओं को बहुमुखी भूमिकाएँ लेनी चाहिए। मैं कह सकती हूँ कि वह थोड़ा बेहतर कर सकते थे लेकिन जितना भी उन्होंने किया है बहुत काम और मेहनत लगती है सिर्फ उतना करने में भी फिल्म, परिणाम प्राप्त करने में बहुत कुछ लगता है। वह शांत रहें है और वास्तव में कड़ी मेहनत की है”।

ये भी पढ़ें: Web series Arya Season 3: एक बार फिर शेरनी बनकर दुश्मनों का सामना करेंगी सुष्मिता सेन

अमीर खान का पहला अधूरा इश्क

इस बीच, आमिर खान ने हाल ही में गाने के लॉन्च के दौरान अपने पहले दिल टूटने का खुलासा किया।
आमिर ने कहा, “यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है। मैं बहुत दिल टूट गया था, और मुश्किल हिस्सा यह है कि वह नहीं जानती, बस एक ही चीज अच्छी हुई की मैं बोहोत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया (केवल अच्छी बात यह थी कि मैं एक बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया), बाद में कुछ वर्षों के बाद मैंने राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में टेनिस खेला और राज्य स्तरीय चैम्पियन बना।”

ये भी पढ़ें: Dwayne Bravo ने फेंकी करिशमाई गेंद और कर दिया ऐसा डांस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related