Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर क्यों हो रहा है बवाल, जानिए असली वजह

Date:

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिलीज से पहले इस फिल्म की मुसीबत बढ़ गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म का बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है  और यूजर्स इस फिल्म को न देखने की लोगों से अपील कर रहे हैं। यूजर्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म देश और हिंदू विरोधी हैं।

साल 2015 में दिए गए बयान पर हो रहा विवाद

बता दें कि आमिर खान ने साल 2015 में एक इंटरव्यू में एक बयान दिया, जिसके बाद उनके बयान पर काफी ज्यादा हंगामा हुआ था। इसके बाद उनको कई जगहों अपने बयान पर सफाई देनी पड़ी थी और ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर लेते हुए देश विरोधी ट्रेंड चलाया था। ये मामला शांत ही हुआ था, कि एक्टर तुर्फी के राष्ट्रपति की वाइफ के संग तस्वीर शेयर की दी थी, जिसके बाद एक्टर की खूब आलोचना हुई थी। दरअसल, तुर्की हमेशा कई मामलों में भारत के खिलाफ बयानबाजी कर चुका हैं। ऐसे में कोई भारत का सेलिब्रिटी उनसे मिले लोगों को रास नहीं आया ।

ट्रोलर्स के बाद भी दंगल हुई हिट

आमिर के इस बयान के बाद साल 2016 में उनकी फिल्म दंगल रिलीज हुई थी। तभी ट्रोलर्स उनकी फिल्म का बॉयकॉट टेंड करवा रहे थे, लेकिन फिल्म हिट हुई थी और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

आमिर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

वहीं, एक इंटरव्यू में आमिर खान मे बताया कि  “इस तरह ट्रोल काफी ज्यादा निराशाजनक होते हैं। जैसे लोगों को लग रहा है, ये सब झूठ है। मै सभी लोगों से आग्रह करता हूं। मेरी फिल्मों को बहिष्कार ना करें, फिल्म जरूर देखने जाएंठ”।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related