Home मनोरंजन Love Guru Season 2 on ULLU: वेब सीरीज में हसीना ने तोड़...

Love Guru Season 2 on ULLU: वेब सीरीज में हसीना ने तोड़ दी सारी मर्यादाएं, बोल्ड सीन्स देख खुली की खुली रह गईं आंखें

0

Love Guru Season 2 on ULLU: आज लोग फिल्मों से ज्यादा ओटीटी जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर समय बिता रहे हैं। उल्लू एप पर बोल्ड वेब सीरीज की कोई कमी नहीं है। वहीं, क्या आप जानते हैं कि इस सीरीज में क्या खास है? नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म के लोकप्रिय होने के बाद से इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज की संख्या में इजाफा हुआ है। वहीं, वेब सीरीज का चलन भी काफी बढ़ गया है। वेब सीरीज में रोमांस, बोल्ड सीन्स खास तौर पर देखे जाते हैं। वहीं जल्द ही उल्लू प्लेटफार्म पर वेब सीरीज ‘लव गुरु’ का सीजन 2 जल्द रिलीज होने वाली है। वेब सीरीज का ट्रेलर देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह है वेब सीरीज की बोल्ड कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे महिला की है जो प्यार में पागल है। वह उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए सब कुछ करती है। एक दिन वह प्रेम गुरु की मदद लेती है। अचानक महिला के प्रति वह शख्स आकर्षित हो जाती है। सीरीज का ट्रेलर दर्शकों को पागल बना रहा है और इसमें बोल्डनेस की कोई कमी नहीं है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस दिन रिलीज होने वाली है यह वेब सीरीज

बोल्डनेस देख फैंस पागल हो रहे हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म के इस दौर में हर दिन नई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। वेब सीरीज़ बोल्ड कंटेंट से भरपूर होती हैं और इन्हें पसंद करने वालों की भी कमी नहीं है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “कह दो उन्हें हम उनके यार नहीं, हां ये सच है कि अब वो हमारे प्यार नहीं। थोप दिए बंधन सभी रिश्तों के, वो आज़ाद है अब उन पर कोई एहसान नहीं।” यह वेब सीरीज 21 फरवरी को रिलीज हो रही है।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/QLuRo0R2CbA

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version