Home मनोरंजन Love Guru Season 2 ULLU: रिलीज हुई बोल्ड वेब सीरीज, बेटी और...

Love Guru Season 2 ULLU: रिलीज हुई बोल्ड वेब सीरीज, बेटी और आशिक के बीच फंसी मां किस हद को करेंगी पार

0

Love Guru Season 2 ULLU: आजकल ओटीटी पर आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज हो रही है। लोगों के बीच बोल्ड वेब सीरीज कोई लेकर डिमांड खूब देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि उल्लू प्लेटफॉर्म इस समय टॉप पर है। इस प्लेटफॉर्म पर बोल्ड वेब सीरीज खूब चर्चा में है और इस बीच आज एक वेब सीरीज ‘लव गुरु सीजन 2’ रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और बोल्डनेस को देख बेकाबू हो रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

यह है वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी निधि, मल्लिका और रोहन के बीच घूमती हैं। निधि अपने बॉयफ्रेंड रोहन को उसकी मां मल्लिका से मिलवाती है लेकिन जब मल्लिका रोहन से मिलती है तो उसे भी उससे प्यार हो जाता है। गलती की वजह से रोहन को मल्लिका छोड़ देती है। कहानी में मल्लिका अपनी यौन इच्छाओं और मातृ जिम्मेदारियों के बीच फंसी नजर आती हैं। वेब सीरीज में वह लव गुरु को कॉल करने और कॉम्प्लिकेटेड स्थिति से बाहर निकलने के लिए मदद मांगने का फैसला करती हैं।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

वेब सीरीज में राजसी वर्मा ने मचा दी तबाही

इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी करते हुए उल्लू ने लिखा था, “कह दो उन्हें हम उनके यार नहीं, हां ये सच है कि अब वो हमारे प्यार नहीं। थोप दिए बंधन सभी रिश्तों के, वो आज़ाद है अब उन पर कोई एहसान नहीं।” फिलहाल इस वेब सीरीज के दो एपिसोड ही रिलीज हुए हैं जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। वेब सीरीज में राजसी वर्मा ‘मल्लिका’ तो पूजा पोद्दार ‘निधि’ और शेक्सपियर ‘रोहन’ के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में राजसी बोल्डनेस की हर हदें को पार करती नजर आई हैं।

यहां देखें Video:-

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version