- विज्ञापन -

Latest Posts

Love Next Door On ULLU: बेहद बोल्ड है यह Web Series, देखने से पहले कमरे की कुंडी को कर लें बंद

Love Next Door On ULLU: उल्लू ऐप पर एक और जबरदस्त वेब सीरीज है जिसका नाम ‘लव नेक्स्ट डोर’ (Love Next Door) है। वैसे तो इस सीरीज में कई एपिसोड्स हैं जो फैंस के बीच पॉपुलर हैं। आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर लोगों का काफी क्रेज है। सेंसरशिप के चलते मेकर्स आज के समय में फिल्मों में हॉट सीन देने से बचते हैं। लेकिन भारत में फिलहाल किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म में सेंसरशिप नहीं है। वहीं बोल्ड सीन्स लोगों की डिमांड है और मेकर्स भी बोल्ड सीरीज को हिट बनाने के लिए खूब इंटिमेट सीन्स को फिल्माते हैं। उल्लू पर यह वेब सीरीज खूब सुर्ख़ियों में है जिसमें लेस्बियन रिलेशन को बखूबी दिखाया गया है। वेब सीरीज रिलीज होते ही ट्रैफिक इतना बढ़ गया कि उल्लू एप का सर्वर डाउन हो गया। जी हां, इस एपिसोड में कई बोल्ड सीन्स हैं जिसे फैंस बार बार देख रहे हैं।

यह है वेब सीरीज की कहानी

उल्लू ओरिजिनल वेब सीरीज ‘लव नेक्स्ट डोर’ दो महिलाओं ईशा और तारा के इर्द-गिर्द घूमती है। देव और ईशा एक मैरिड कपल हैं जो तारा के बगल में रहते हैं जिसके पति की मौत हो चुकी है। जब तारा को पता चलता है कि ईशा हर दिन देव के हाथों प्रताड़ित होती है और शारीरिक शोषित होती है तो वह ईशा को सहारा देती है। हालांकि, उनकी दोस्ती जल्द ही फिजिकल रिलेशन में बदल जाती है। सीरीज में मुख्य भूमिका में अंजना और रंजीता हैं। यह एक लेस्बियन बेस्ड वेब सीरीज है।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

लेस्बियन सीन्स को फैंस कर रहे हैं पसंद

इस सीरीज में लेस्बियन सीन्स को भी इतने हॉट अंदाज में दिखाया गया है कि दर्शकों की आंखें भी नहीं झपकती थीं । उल्लू पर रिलीज हुई यह सीरीज बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है। इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने दर्शकों को अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बनाया है। आज के दौर में वेब सीरीज का क्रेज लोगों के ऊपर इस कदर तक हावी है जिसकी कल्पना भी शायद किसी ने नहीं की होगी। किसी समय में लोग टिकट लेकर सिनेमाहॉल में बैठकर फिल्म को एन्जॉय करते थे लेकिन अब समय बदल गया है। आजकल लोग घर बैठे वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे हैं। वहीं समलैंगिकता एक ऐसा टॉपिक है जिसपर लोग अपनी बात रखने से कतराते हैं।

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: रिश्ता कितना भी हो पुराना, ये 4 चीजें अपने पार्टनर को बोलना कभी ना भूलें

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल