Home मनोरंजन Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer: बिंदास जमाने के अलग साइड को...

Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer: बिंदास जमाने के अलग साइड को करीब से दिखाएगी फिल्म! मौनी और उर्फी की झलक ने बढ़ाई बेकरारी

Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer: सोशल मीडिया के डार्क साइड की कहानी को फिल्माने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में कुछ सीन्स ने सभी हदें पार कर दी है और यह सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

0
Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer
Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer

Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer: एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2‘ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर देखने से पहले जाहिर तौर पर आपको अकेले होने की जरूरत है। ट्रेलर में कई सींस ऐसे हैं जिसे आपको दूसरे के सामने देखने में हिचकिचाहट हो सकती है। हालांकि ट्रेलर में इस बार सामाजिक मुद्दों और डिजिटल युग की रियलिटी की बात हुई है। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से क्रेज देखा जा रहा था और ऐसे में मेकर्स ने ट्रेलर जारी किया है।

क्या है इस ट्रेलर में खास

इस ट्रेलर में कहानी की झलक साफ दिखाई दे रही है और कैसे सोशल मीडिया में लोग इस कदर खो जाते हैं कि उन्हें किसी चीज का होश नहीं होता है। डिजिटल जनरेशन की सच्चाई पर आधारित इस फिल्म की कहानी एक ट्रांसजेंडर और एक बच्चे की है जिनकी जिंदगी सिर्फ सोशल मीडिया के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं ट्रेलर में मौनी रॉय और उर्फी जावेद की झलक देखने के बाद फैंस बेताब हो गए हैं। कहने में दो दाई नहीं है कि वह फिल्म में तड़का लगाने का काम करेंगी।

फिल्म इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

इस फिल्म के ट्रेलर को एकता कपूर ने शेयर करते हुए कैपश्न में लिखा, “डिजिटल पीढ़ी के लिए गरमा गरम परोसा गया है। एक बार फिर होगा लव सेक्स और धोखा। लव सेक्स धोखा 2 ट्रेलर आउट। लव सेक्स धोखा 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में देख सकते हैं।” दिवाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म फैंस के लिए किसी ट्वीट से काम नहीं होगी क्योंकि इससे एकता कपूर प्रोड्यूस ट्रीट से कम नहीं है। यह फिल्म डिजिटल वर्ल्ड के डार्क साइड से लोगों को रूबरू करवाएगी। ट्रेलर देखने के बाद शायद आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि कुछ सीन हदें पार करती हुई नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version