Maharani 2 Trailer: महारानी 2 के साथ फिर राजनीति का गंदा खेल खेलने आ रही हैं हुमा कुरैशी, ट्रेलर ने मचाई धूम

Date:

Maharani 2 Trailer: राजनीतिक ड्रामा सीरीज ‘महारानी सीजन 2’ के निर्माताओं ने आखिरकार अपने आधिकारिक ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में हुमा कुरैशी को बिहार की महिला मुख्यमंत्री रानी भारती की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही राज्य में हिंसा बढ़ती है, वह गुंडों से निपटने की कसम खाती है। सीजन के पहले पार्ट को फैंस से खूब प्यार मिला था यही वजह हैं कि दूसरे सीजन के ट्रेलर को देख फैंस की उत्सुकता बढ़ गयी हैं।

ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं फैंस

इस वेब सीरीज के निर्माता सुभाष कपूर हैं वहीं इस कहानी को सुभाष कपूर ने उमाशंकर सिंह और नंदन सिंह के साथ मिलकर लिखी है। ये वेब सीरीज बिहार में 90 के दशक में हुए राजनीतिक उथल-पुथल पर आधारित है। पहले सीजन में लोगों ने लीड कैरेक्टर रानी भारती की कहानी को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से जोड़ा था। हालांकि दूसरे सीजन के ट्रेलर में कहानी में थोड़ा बदलाव दिख रहा है। पहले सीजन में भोली-भाली रानी भारती अब एक तेज-तर्रार सियासतदां के अंदाज में दिखेंगी। इस धमाकेदार वेब सीरीज के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सीरीज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

रोल के लिए परफेक्ट हैं हुमा

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हुमा इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। वह एक राजनितिक नेता के रूप में फैंस को खूब इम्प्रेस कर रही हैं। इस सीजन में हुमा के साथ सीरीज में सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार, इनामुलहक, कनी कस्तूरी, अनुजा साठे, प्रमोद पाठक और नेहा चौहान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रवींद्र गौतम द्वारा अभिनीत यह वेब सीरीज 25 अगस्त, 2022 से सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। महारानी सीज़न 2 के अलावा, जॉली एलएलबी 2 की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी डबल एक्सएल में दिखाई देंगी। अगर आपने अब तक ‘महारानी’ के ट्रेलर को नहीं देखा है तो अभी देखिये और एन्जॉय करिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related