HomeएंटरटेनमेंटMahendra Singh Dhoni Debut In Tollywood: साउथ एक्टर थलापति की फिल्म में...

Mahendra Singh Dhoni Debut In Tollywood: साउथ एक्टर थलापति की फिल्म में धोनी करेंगे एक्टिंग

Mahendra Singh Dhoni Debut In Tollywood: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्दी ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं, जिसके बाद उनके फैंस के बीच खूशी की लहर दोड़ गई हैं। उनके फैंस अपने चहते कप्तान को फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं। वहीं, मीडिया में कुछ दिन पहले खबरे चल रही थी कि वो साउथ कि फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं, जिसमें साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं धोनी इस फिल्म में कैमियो रोल में दिखने वाले हैं। वहीं, अभी तक मेकर्स का इस खबर पर औपचारिक बयान सामने नहीं आया हैं। लेकिन, इंडस्ट्री में सुगबुगाहट है कि धोनी फिल्म में नजर आएंगे।

धोनी ने थलापति ने किया था संपर्क

कुछ दिन पहले धोनी ने एक्टर थलापति से फिल्म को लेकर बात की थी, जिसपर उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी थी। ये फिल्म धोनी के प्रोडक्शन के बनैर तले बनेगी। जिसको लेकर धोनी के फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं हैं।

थलापति के जन्मदिन पर फिल्म का पोस्टर रिलीज

फिल्म के मेकर्स ने थलापति के जन्मदिन के खास मौके पर कल यानी गुरुवार को फिल्म ‘थलापति 66’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया। जिसमें वो दमदरा लुक में दिखाई दिए। हालांकि अभी एक्ट्रेस के नाम को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया हैं।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

रश्मिका मंदाना फिल्म में आएंगी नजर

इस फिल्म में थलापति के अपोजिट रश्मिका मंदाना को कास्ट किया गया है। इससे पहले खबरे आ रही थी कि फिल्म में कियारा आडवाणी या पूजा हेगड़े नजर आएंगी। वहीं, एक तरफ फैंस थलापति और रश्मिका को एक साथ देखने के लिए बेकरार है। वहीं, धोनी के फैंस उनके फिल्म में काम की खबर को लेकर एक्साइडेट हैं। बता दें कि फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मई में पूरा कर लिया गया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -