- विज्ञापन -

Latest Posts

एक्सीडेंट के वक्त Malaika Arora को लगा था ‘अब नहीं बचूंगी’, व्हीलचेयर पर सबसे पहले इस शख्स का देखा था चेहरा

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो ‘मूव इन विद मलाइका’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। शो में मलाइका ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्सों से फैंस को रूबरू करवा रही हैं जो कोई नहीं जानता। हाल ही में मलाइका ने अपने शो में फराह खान से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने साथ बीते दिनों हुए एक्सीडेंट के बारे में बताया। मलाइका ने कहा जब उनका एक्सीडेंट हुआ तब वो बेहद शॉक्ड थी और उन्हें ऐसा लगा कि वो अब बचेंगी नहीं। आइये जानते हैं आखिर उन्होंने ऐसा क्या कहा जो चर्चा में है।

आंखें खुली तो इस शख्स का दिखा सबसे पहला चेहरा

मलाइका ने कहा कि “जब वो हॉस्पिटल में एडमिट थी तब उनके लगा कि उनके साथ बेहद खतरनाक हादसा हुआ है और उनके हाथ पैर टूट चुके हैं। साथ ही उन्हें लगा कि उनकी आंखों की रोशनी जा चुकी है और वो अपने बेटे अरहान को दोबारा कभी देख नहीं पाएंगी। मलाइका ने बताया कि जब अस्पताल में उनकी आंखें खुली तो सबसे पहला चेहरा जो उन्होंने देखा वो उनके एक्स हसबैंड अरबाज का था। उन्हें जब पता लगा था कि एसिडेंट के वक्त उनकी आंखों में कांच चला गया है तो वो बेहद घबराई हुई थी।

Also Read: धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने बनाया ‘दिल ये पुकारे’ पर Video, ट्रोलर्स बोले – ‘पाकिस्तानी लड़की की नकल क्यों’

मलाइका की जिंदगी का सबसे मुश्किल वक्त था वह हादसा

मलाइका ने कहा, “वो उनकी जिंदगी का बेहद मुश्किल वक्त था।” गौरतलब है कि बीते 2 अप्रैल को मलाइका की कार का खोपोली महाराष्ट्र में एक्सीडेंट हो गया था। इस दौरान वो काफी घायल हुई थी। इस मौके पर अरबाज खान ने उनका काफी साथ दिया और मुश्किल वक्त में मदद के लिए सबसे पहले पहुंचे थे। बता दें, मलाइका अपने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक के बाद अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों ने जल्द शादी करने का प्लान भी बनाया है। वहीं अरबाज खान अब अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। अलग होने के बावजूद मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग कर रहे है।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल