Home मनोरंजन Malaika Arora ने ब्रेकअप की खबरों के बीच जान्हवी और खुशी कपूर...

Malaika Arora ने ब्रेकअप की खबरों के बीच जान्हवी और खुशी कपूर को किया अनफोलो! फिर अचानक अर्जुन कपूर ने किया खास कमेंट

मलाइका के जान्हवी और खुशी कपूर को अनफोलो करने के बाद हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने मलाइका की वीडियो पर स्वीट कमेंट किया है। यह कमेंट अब इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड़ कर रहा है, साथ ही इस पर फैंस की ओर से भी रिएक्शंस सामने आ रहे हैं।

0
Malaika Arora:
Malaika Arora:

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे खूबसूरत कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को माना जाता है। मगर इन दिनों दोनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच बड़ा अपडेट सामने आया है जिसके मुताबिक हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने मलाइका की वीडियो पर स्वीट कमेंट किया है। यह कमेंट अब इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड़ कर रहा है, साथ ही इस पर फैंस की ओर से भी रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। देखिए-

जान्हवी और खुशी कपूर को किया अनफॉलो

दरअसल इंटरनेशनल डोग्स डे के मौके पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कुछ वक्त पहले ही एक अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस पर हाल ही उनके एक्स बॉय़फ्रेंड अर्जुन कपूर की तरफ से रिएक्शन आया है। कमेंट करते हुए उन्होने ‘हैंडसम बॉय’ और ‘जिंदगी का असली हीरो’ लिखा है। बता दें कि अभिनेत्री मलाइका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर, बॉनी कपूर को अनफोलो किया है।

खबर पर फैंस कर रहे हैं कमेंट

ब्रेकअप की अटकलों के बीच इस तरह की खबर का आना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। वहीं फैंस भी इसे लेकर काफी दुखी होकर अपने रिएक्शन शेयर करते नजर आ रहें हैं। कोई उनकी जोड़ी को आइडल बता रहा है, तो कोइ दोबारा साथ आने की दुआ कर रहा है। बता दें, कि अर्जुन और मलाइका का रिलेशन काफी लंबे समय से रहा है। दोनों की जोड़ी मे एज गेप को लेकर भी सवालों का सामना करना पड़ा है। इस बीच यह खबर इंटरनेट पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version