HomeएंटरटेनमेंटMamta Kulkarni: बॉलीवुड में बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर ममता कुलकर्णी की...

Mamta Kulkarni: बॉलीवुड में बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर ममता कुलकर्णी की आज कुछ ऐसी है हालत, एक गलती से डूबा करियर

Mamta Kulkarni: बॉलीवुड में कई ऐसी हीरोइनें रही हैं जिन्होंने इंस्डस्ट्री में खूब नाम कमाया लेकिन अचानक लाइमलाइट की दुनिया को अलविदा कह दी। इस लिस्ट में एक नाम है एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का। अभिनेत्री ने बॉलीवुड में फिल्म ‘तिरंगा’ से डेब्यू किया था। यह फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी। दर्शकों के बीच इस फिल्म के हिट होने के बाद उन्होंने ‘आशिक आवारा’, ‘वक्त हमारा है’, ‘दिलबर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। इस बीच एक्ट्रेस अंडरवर्ल्ड और ड्रग्स के दलदल में फंस गई और लाइमलाइट से गायब हो गयी। आज के समय में यह हसीना लुक में भी काफी बदल गयी है। आइये देखते हैं कहा हैं यह एक्ट्रेस।

किसी जमाने में बोल्ड अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करती थी ममता

ममता बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक थी। अपने करियर के दौरान उन्होंने बॉलीवुड के हर बड़े स्टार के साथ काम किया। 1993 में एक्ट्रेस ने स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। इस पत्रिका के प्रकाशित होते ही काफी हड़कंप मच गया। इसके बाद उन पर 15 हजार का जुर्माना लगाया गया। उस समय इस पत्रिका की प्रतियां ‘ब्लैक मार्केट’ के जरिए बेची जाती थीं। एक्ट्रेस उस दौरान काफी चर्चा में रहीं और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत रही थीं।

आखिर अब कहां हैं ममता

Mamta Kulkarni Now

ममता का विवादों से गहरा नाता रहा है। कई विवादों में फंसने के बाद ममता ने बॉलीवुड की दुनिया को अलविदा कह दिया। निजी जिंदगी में विवादों की वजह से ममता को इंडस्ट्री में काम भी नहीं मिल रहे थे इसलिए वह खुद को दूर कर दी। ममता जिंदगी से थक गई तो उन्होंने एक किताब लिखी। इस किताब का नाम ‘ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगिन’ है। फिलहाल वह इंडस्ट्री से काफी दूर हैं। फिलहाल वह साध्वी बनकर अध्यात्म की ओर रुख कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Farah Naaz: कभी बॉलीवुड की सुपरस्टार थी Tabu की बड़ी बहन, अब जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

ड्रग केस में बुरी तरह फंस गयी थी ममता

ममता कुलकर्णी के बारे में हमेशा कहा जाता था कि उन्होंने अंडरवर्ल्ड ड्रग माफिया विकी गोस्वामी से शादी की थी। एक्ट्रेस ने कभी इसका जिक्र नहीं किया और इसे हमेशा अफवाह ही बताया गया। कहा जाता है कि ममता 10 साल तक विक्की के साथ दुबई में रहीं और अपने पति के साथ मिलकर कई अवैध गतिविधियां कीं। 2016 में, ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी को पुलिस ने केन्याई हवाई अड्डे पर ड्रग तस्करी के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -