HomeएंटरटेनमेंटMastram vs Hello Mini: दोनों Web Series को देखने से पहले कमरे...

Mastram vs Hello Mini: दोनों Web Series को देखने से पहले कमरे को कर लें बंद, MX player पर ये हैं एक-दूसरे पर भारी

Mastram vs Hello Mini: कोरोना काल के बाद ओटीटी का चलन काफी बढ़ गया है और लोग थिएटर से ज्यादा ओटीटी पर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। आप घर बैठे वेब सीरीज को सब्सक्रिप्शन लेकर देखते हैं लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी भी हैं जिसे आप फ्री में देख सकते हैं। अगर आप भी वेब सीरीज देखना चाह रहे है वो भी बोल्ड तो हम आपकी मदद करेंगे। इन वेब सीरीज को फैमिली और बच्चों के साथ लुत्फ़ नहीं उठा सकते हैं। कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं एमएक्स प्लेयर की हेलो मिनी और मस्तराम वेब सीरीज की। बोल्डनेस के मामले में दोनों वेब सीरीज एक-दूसरे पर भारी है।

हेलो मिनी की कहानी है काफी अलग

भले ही ये वेब सीरीज फैमिली के साथ बैठकर देखने का कंटेंट नहीं दे रही है पर इनके व्यूज लाखों करोड़ों में है। कई वेब सीरीज तो सिर्फ अपने बोल्ड एंड हॉट कंटेंट के दम पर ही खूब नाम और पैसा कमा चुकी है। ‘हेलो मिनी’ भी एक ऐसी ही वेब सीरीज है जो मुफ्त में एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है और भारत में सबसे ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड भी बना चुकी है। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड और हॉट सीन्स हैं जिसने एमएक्स प्लेयर के सर्वर डाउन कर दिए थे। इस वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। यह वेब सीरीज मिनी नाम की एक लड़की की है जिसे कोई अजनबी स्टॉक करता है।

ये भी पढ़ें: Boldest Web Series On ALT BALAJI: इन वेब सीरीज को देखने से पहले कमरे को कर लें बंद, बोल्ड कहानियों ने मचा रखी है तबाही

मस्तराम की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी 1980 के दशक में राजाराम नाम के एक लेखक की है। वह किताबें लिखना पसंद करते हैं और उन्हें बेचकर अपना जीवन यापन करती हैं। लेकिन लोग उनकी लिखी किताबों को नहीं पढ़ते है क्योंकि वह जो लिखता है उसे पढ़कर लोग ऊब जाते हैं। एक दिन वह हताश होकर एक दोस्त से मिलता है और बताता है कि वह दुखी क्यों है। वह दोस्त लेखक को एक सिनेमा हॉल में ले गया और उसे एक खूबसूरत लव स्टोरी फिल्म दिखाई और लेखक से कहा कि आजकल लोग इन चीजों को देखना पसंद करते हैं। तो आप इस तरह की कहानी को लिखना शुरू कर दें। बाद में लेखक ने दोस्त द्वारा उसे बताई गई कहानियां लिखना शुरू किया और किताबें पॉपुलर हो गयीं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

कौन सी वेब सीरीज है बेहतर

दोनों ही वेब सीरीज एक-दूसरे पर भारी है और आप इसे बखूबी एन्जॉय कर सकते हैं। दोनों की अपनी एक अलग-अलग कहानी है लेकिन बोल्डनेस के मामले में दोनों ही वेब सीरीज ने सारी मर्यादाएं पार कर दी है। अलग कहानी और सस्पेंस का तड़का अगर आप देखना चाहते हैं तो इन वेब सीरीज को आप फ्री में एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। जी हां, इन वेब सीरीज को देखने के बाद आप हमें बताइये कि आपको कौन सी वेब सीरीज ज्यादा पसंद आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -