HomeएंटरटेनमेंटMeenakshi Seshadri: खूबसूरती में कभी टॉप पर थी अमिताभ की यह हिरोइन,...

Meenakshi Seshadri: खूबसूरती में कभी टॉप पर थी अमिताभ की यह हिरोइन, गुमनामी के बाद अब दिखती हैं ऐसी

Meenakshi Seshadri: 90 के दशक में बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हुई हैं जो उस समय इंडस्ट्री में खूबसूरती से डंका बजा रही थी। निश्चित तौर पर मीनाक्षी शेषाद्रि वह एक फेस हैं जो इंडस्ट्री की एक ब्यूटी क्वीन रही हैं। ‘घायल’, ‘फतह’, ‘दामिनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी मीनाक्षी कभी खूबसूरती से फैंस के दिलों को घायल करती थी लेकिन अब वह काफी बदल गयी हैं। 90 के दशक में इंडस्ट्री में राज करने वाली यह हसीना वैसे तो बॉलीवुड से दूर जा चुकी हैं। लेकिन वह आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस चकाचौंध से दूर होने के बाद पूरी तरह से बदल चुकी हैं।

आखिर अब कहां हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी शेषाद्रि 1981 में मिस इंडिया बनीं। वह उस समय 17 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने 1981 में टोक्यो में आयोजित मिस इंटरनेशनल पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया। इसके बाद मीनाक्षी ने 1995 में एक बैंकर हरीश मैसूर से शादी की और वे दोनों अमेरिका में बस गए। मीनाक्षी फिलहाल अमेरिका के टेक्सास में डांस क्लास चलाती हैं। एक्ट्रेस विदेश में डांस लवर्स को भरतनाट्यम और अन्य सांस्कृति नृत्य सिखाती हैं। चेहरे पर भले ही उम्र दिखनी लगी हो लेकिन वह आज भी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस अब पूरी तरह इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Farah Naaz: कभी बॉलीवुड की सुपरस्टार थी Tabu की बड़ी बहन, अब जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

बॉलीवुड में दे चुकी हैं कई हिट फिल्में

1993 में मीनाक्षी शेषाद्रि की फिल्म दामिनी रिलीज हुई थी। उस फिल्म में मीनाक्षी के अभिनय को काफी सराहा गया था। इस फिल्म को रिलीज हुए 28 साल हो चुके हैं। मीनाक्षी उस जमाने की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं लेकिन 58 साल की मीनाक्षी का लुक पूरी तरह बदल गया है। बेशक, मीनाक्षी के प्रशंसकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह आज भी मीनाक्षी की काफी तारीफ करते हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कई हिट फिमें दे चुकी हैं। यही वजह है कि आज भी मीनाक्षी की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -