Home मनोरंजन Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: चाभी के बहाने यह शख्स इस...

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: चाभी के बहाने यह शख्स इस काम को दे रहा अंजाम, देख फटी रह जाएगी आंखें

0

Mohan Chabhiwala Web Series On Ullu: ओटीटी पर आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं और यह फैंस को चौंकाने में भी पीछे नहीं रहती है। वेब सीरीज में जो एक चीज फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वह है बोल्डनेस। मेकर्स इस बात का फायदा उठाते हुए वेब सीरीज को हिट करने के लिए खूब बोल्ड सीन्स फिल्माते हैं। इस लिस्ट में जो एक नाम है वह है उल्लू प्लेटफॉर्म। उल्लू पर कई वेब सीरीज काफी चर्चा में है और वजह है उसकी कहानी और बोल्डनेस। इस बीच आज एक वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हमेशा की तरह यह वेब सीरीज भी बोल्डनेस को बखूबी बयां कर रही है। आइए देखते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

यह है इस वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देख यह साफ है कि यह किसी चाभीवाले की कहानी है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक महिला चाभी खो देती है जिसके बाद उसका पति उसपर काफी गुस्सा करते हुए नजर आता है। वहीं बाद में वह चाभी बनवाने बाजार जाती है और चाभीवाले से टकरा जाती है। इस चाभीवाले ने चलाकी दिखाते हुए 2 चाभी बना लेता है। इस चाभी की मदद से वह महिला के घर में घुसकर उसकी एक वीडियो बना लेता है और इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करता है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

इस वेब सीरीज के ट्रेलर में खूब बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं और कहानी काफी सस्पेंस से भरी हुई लग रही है। यह वेब सीरीज होली से ठीक एक दिन पहले 7 मार्च को रिलीज होने वाली है। 1 मिनट 26 सेकेंड के इस वीडियो में कई सीन्स ऐसे भी हैं जिसने सारी हदें पार कर दी है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “उसकी नजरों से बचना है मुश्किल, तालों को ढूंढता है हर दिन। दुनिया दिखा देता है बातों में, आंखों से सुरमा चुरा लेता है वो रातों में।”

यहां देखें Video:-

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

 

Exit mobile version