Monalisa Photos: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। हालांकि एक्ट्रेस कुछ वक्त से भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन तब भी भोजपुरी बेस्ट दर्शकों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म के अलावा तेलगु, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और ओडिशा में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस कुछ दिनों से हिंदी दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर रही है। वो कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। अक्सर मोनालिसा अपनी गॉर्जियस और बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसकी खूब बातें हो रही हैं।

मोनालिसा की नई तस्वीरों की खूब हो रही है बातें

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और शॉर्ट पहने दिखाई दे रही है, जिसमें अदाकारा फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने कामयाब हो रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस में कई तस्वीरें शेयर की है और तस्वीर में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा हैं। साथ ही, उन्होंने डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फोटोशूट कराने के दौरान मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की हेयरस्टाइल की बात करें तो वो उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे है। साथ ही, उन्होंने इंस्टा कैप्शन में ब्लैक हार्ट वाली इमोजी शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

मोनालिसा हुई जमकर ट्रोल

बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बिकिनी पहने दिखाई दी थी और कांच के दरवाजे के सामने खड़ी नजर आई है। ये फोटो उनके पीछे से ली गई थी। फोटो में दिख रहा था कि वो शीशे के सामने खड़े होकर सूरज की रौशनी ले रही थी। वहीं सूरज की रौशनी की वजह तस्वीर काफी धुंधली आई है। वहीं उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “Kisssed By The Sun”। इसके बाद ट्रोलर्स उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए थे और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version