HomeएंटरटेनमेंटMouni Roy: खूबसूरती में पहले से अब इतना बदल गई है यह...

Mouni Roy: खूबसूरती में पहले से अब इतना बदल गई है यह हसीना, ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख फैंस हैं हैरान

Mouni Roy: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ चेहरे ऐसे हैं जो खूबसूरती और एक्टिंग का एक पूरा पैकेज है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक हसीना टॉप पर है जो टीवी पर नागिन बनकर सुर्ख़ियों में रही और अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक्टिंग से चर्चा में आ चुकी हैं। अगर टैलेंट को कोई बखूबी बयां करती हैं तो वह है यह हसीना। जी हां, हम बात कर रहे हैं मौनी रॉय की। हिंदी सीरियल से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में किस्मत आजमा रही हैं। लेकिन उनका लुक हमेशा चर्चा का विषय रहता है। आज खूबसूरती से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी मौनी की पुरानी फोटोज देख फैंस उन्हें पहचान नहीं पाते हैं।

मौनी रॉय ने करवाई है सर्जरी

फैंस ने पिछले कुछ दिनों में उनके लुक में जबरदस्त बदलाव देखें हैं। सोशल मीडिया पर मौनी की कई पुरानी फोटो भी वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने अपने लुक के लिए कई सर्जरी करवाई हैं। हिंदी टीवी की पहली और सबसे लोकप्रिय नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2006 में सीरियल क्यूकी सास वी कवि बहू थी से की थी। मौनी उस समय बिल्कुल अलग दिखती थीं। हालांकि ‘देवो के देव महादेव’ से मौनी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

मौनी कई सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर

मौनी रॉय ने धारावाहिक कूकी में कृष्णा तुलसी की भूमिका निभाई। वहीं इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। उसके बाद उन्होंने ‘कहो ना यार है’, ‘जरा नच के दिखा’, ‘पति पत्नी और वो’ जैसे रियलिटी शो में भाग लिया। मौनी ने ‘कस्तूरी’, ‘दो सहेलियां’ में भी काम किया था। 2011 में मौनी ने ‘देवो के देव महादेव’ सीरियल में काम किया, जिसके बाद उनकी किस्मत ने करवट ली। उन्होंने इस सीरियल में सती और पार्वती का किरदार निभाया था। शो में उनके हीरो मोहित रैना थे। मोहित के साथ मौनी की जोड़ी और केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

ये भी पढ़ें Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

फिल्मों में भी मौनी मचा चुकी हैं तहलका

2015 में मौनी ने सीरियल ‘नागिन’ में काम किया और यहीं से उनका नाम टीवी की नागिन रखा गया। मौनी ने शो में शिवन्या की भूमिका निभाई थी। शो को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि शो के कई सीज़न तैयार आ चुके हैं। 2016 में आई नागिन 2, जहां मौनी रॉय फिर नजर आईं। इसके बाद मौनी ने बॉलीवुड का रुख किया। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने ‘मेड इन चाइना’, ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ और ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा मौनी को कई म्यूजिक वीडियो में देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रही हैं मौनी

ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा मौनी अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। उन्होंने टीवी अभिनेता गौरव चोपड़ा और मोहित रैना को डेट किया है। गौरव के साथ मौनी का ब्रेकअप काफी खराब रहा था। लेकिन उन्होंने कभी मोहित के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया। अभी हाल ही में मौनी अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं। इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं वहीं मौनी फिलहाल मौनी शादतीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -