Home मनोरंजन Mouni Roy की इस तस्वीर को देख चौंधिया जाएगी आंखें, बेड पर...

Mouni Roy की इस तस्वीर को देख चौंधिया जाएगी आंखें, बेड पर लेटकर हुईं बेबाक

Mouni Roy: मौनी रॉय बेड पर लेटकर नॉटी होती हुई दी दे और उनका लेटेस्ट लुक देखने के बाद निश्चित तौर पर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

0
Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy: हाल ही में ‘शो टाइम’ वेब सीरीज में नजर आने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। काम से ज्यादा ग्लैम अंदाज और लुक की वजह से फैंस का दिल जीत लेती है। ऐसे में उनकी लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है जिसमें वह कातिलाना पोज देखकर फैंस के दिलों को दीवाना बनाने में कामयाब रही। निश्चित तौर पर उनके इस लोक को देखने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे क्योंकि वह कपड़े के नाम पर सिर्फ चादर को लपेटी हुई नजर आ रही है। आइए देखते हैं आखिर कैसे चर्चा में आ गई टीवी की नागिन।

मौनी के इस लुक को देख टिकी निगाहें

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मोनी रॉय ने कैप्शन में लिखा, “।” फोटो में आप देख सकते हैं कि मौनी ने ड्रेस के नाम पर व्हाइट चादर में खुद को लपेटी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने जबरदस्त मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट टच दिया। पिन अप आईलाइनर, मस्कारा के साथ ग्लोइंग टच व्हाइट स्किन मेकअप में मौनी को देखने के बाद आप यही कहेंगे हाय गर्मी। तस्वीर में मौनी खुले बालों में बेड पर लेट कर पोज देती दिखीं।

मौनी हुई बेड पर लेटकर नॉटी

मौनी अपनी तस्वीर में कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं और देखने वाले के होश उड़ गए हैं। कहने में दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस का अंदाज आपको फिदा कर देने के लिए काफी है और यही वजह है कि लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बेड पर वह जिस तरह से नॉटी हो रही है उसे देखने के बाद आमतौर पर कोई भी मदहोश हो जाए। ऐसे में मौनी ने फैंस को दीवाना बना दिया है। लोग इस तस्वीर को बार-बार देख रहे हैं और तारीफ किए बिना नहीं थक रहे हैं।

मौनी को देख लोग करने लगे तारीफ

मौनी रॉय अपने काम से ज्यादा ग्लैमरस अंदाज की वजह से चर्चा में बनी रहती है और हर इवेंट में अपने कातिलाना लुक से कहर बरपाती है। वह जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है और दीवा हर बार खुद को फैशनिस्टा साबित करती है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें फिटनेस क्वीन, ग्लैमरस दीवा, स्टनिंग, ब्यूटीफुल और किलर कहते हुए नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version