Movie Poster Controversy: फिल्म काली के बाद इस फिल्म के पोस्टर पर भड़के संत समाज, फिल्म के डायरेक्टर ने दी सफाई

Date:

Movie Poster Controversy: कुछ दिनों पहले एक फिल्म आई थी, जिसके टाइटल पर काफी ज्यादा विवाद हुआ था, जिसमे में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था और मां काली के हाथ में LGBTQ का ध्वज नजर आ रहा था। इस फिल्म का पोस्टर आने का बाद काफी ज्यादा बवाल मचा था। वहीं फिर एक बार एक फिल्म के पोस्टर को लेकर विवाद हो गया हैं। इस फिल्म के पोस्टर में श्रीकृष्ण की तस्वीरों को लेकर संत समाज नाराज हो गए हैं।

जानिए क्यों हो रहा है बवाल

बता दें कि कल यानी 5 अगस्त को संतोष उपाध्यक्ष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मासूम सवाल’ रिलीज हो रही है। इस फिल्म के पोस्टर में भगवान कृष्ण की तस्वीर को सेनेटरी पैड में दिखाया गया है। इसके बाद पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं संत समाज भी इस पोस्ट को लेकर काफी ज्यादा नाराज हो गए हैं। इस विवाद के बाद एक्टर एकावली खन्ना और संतोष उपाध्याय ने बयान सामने आए हैं।

https://youtu.be/AmclO0UUcmU

एक्टर ने रखा अपना पक्ष

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो जानते है कि उनकी फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है, जिस पर उन्होंने कहा कि “उन्हें इन सब बातों की कोई भी जानकारी नहीं हैं। मै कहना चाहता हूं कि मेकर्स किसी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। इसका का सिर्फ एक मकसद था कि समाज में चल रहे हैं दकियानूसी सोच को बदलना था, क्योंकि अंधविश्वास के लिए समाज में कोई जगह नहीं हैं”।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

फिल्म के डायरेक्टर का भी आया बयान

वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर का भी विवाद पर बयान आया, उन्होंने कहा, कई बार हमारे चीजों को देखने का नजरिया अलग होता है, जिसकी वजह से गलतफहमी पैदा हो जाती हैं। ये फिल्म की कहानी पीरियड्स पर आधारित है। इसलिए पोस्टर में पैड दिखाना जरूरी था, फिल्म के पोस्टर में पैड भी है और भगवान श्री कृष्ण भी हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related