- विज्ञापन -

Latest Posts

Mrinal Kulkarni: 90 के दशक में ‘सोनपरी’ बन सभी बच्चों की बनी थी चहेती, जानिए अब किस हाल में हैं मृणाल कुलकर्णी

Mrinal Kulkarni: 90 के दशक में कई टीवी शोज आए पर कुछ सीरियलों ने दर्शकों के दिलों में खास पहचान बनाई जो अब तक भुलाई नहीं जा सकी है। इन्हीं में से एक शो था ‘सोनपरी’ जिसने उस वक्त के हर बच्चे को अपना दीवाना बना लिया था। आज भी जब इस शो के बारे में बात होती है तो सोनपरी और फ्रूटी के किरदार याद आने लगते हैं। आज कहां है इस शो के कलाकार ऐसा हर किसी के मन में आता है तो आज हम आपको बता रहे है इस शो की खास कलाकार सोनपरी यानी सोना आंटी कहां हैं और क्या कर रही हैं।

कई शोज और फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

मृणाल कुलकर्णी ने शो में सोनपरी का किरदार निभाया था। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मृणाल कुलकर्णी टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। एक्ट्रेस ने ‘स्वामी’, ‘श्रीकांत’, ‘द ग्रेट मराठा’, ‘हसरतें’, ‘द्रौपदी’, ‘मीराबाई’, ‘टीचर’, ‘खेल’ और ‘स्पर्श’ जैसे टीवी शो में अहम किरदार निभाए हैं। इसके अलावा वह ‘आशिक’, ‘ए रेनी डे’ और ‘कुछ मीठा हो जाए’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

आखिर अब कहां हैं मृणाल कुलकर्णी

मृणाल कुलकर्णी का सपना कभी एक्ट्रेस बनने का नहीं था। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करने के बाद फिलॉस्फर बनना चाहती थीं। लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और मंजूर था। इंडस्ट्री ने उन्हे चांस दिया और एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने शानदार मुकाम हासिल किया है। जब मृणाल ठाकुर 90 के दशक में करियर में पीक पर थी तब उन्होंने अपने बचपन के दोस्त रुचिर कुलकर्णी ने शादी करके एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। शादी के कुछ समय के बाद मृणाल ने मराठी फिल्मों के निर्देशन से कमबैक किया और अब भी वो निर्देशन के क्षेत्र में सक्रिय है।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल