- विज्ञापन -

Latest Posts

Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

Mrs Teacher 2 Web Series On Prime Shots: कोरोना के बाद के दौर में लोगों का झुकाव डिजिटलाइजेशन की तरफ हो रहा है और यही वजह है कि फिल्मों, सीरियल्स के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की भी मांग बढ़ गई है। दर्शक हाल के दिनों में ऑनलाइन थिएटर के जरिए ओटीटी पर एक क्लिक से घर पर वेब सीरीज को एन्जॉय करते हैं। आज उल्लू, प्राइमशॉर्ट जैसे प्लेटफार्म लोगों के बीच काफी पॉपुलर है लेकिन फिलहाल प्राइमशॉर्ट की एक वेब सीरीज काफी चर्चा में है जिसका नाम है ‘मिसेज टीचर 2’।

ट्रेलर को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

Credit- Youtube

इस वेब सीरीज का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर को देख कर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वेब सीरीज कितनी बोल्ड होगी। इस वेब सीरीज में भी एक टीचर और स्टूडेंट के बीच के नाजायज सम्बन्ध को दिखाया गया है। आप इस वेब सीरीज को घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं लेकिन फैमिली के साथ देखने की भूल गलती से भी न करें। सीजन के ट्रेलर में एक सीन में टीचर ब्लैकबोर्ड पर आई एम सेक्सी लिख रही है। इस सीन से आप सोच सकते हैं कि यह वेब सीरीज किस हद तक हॉट है।

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट हुई टेलीविज़न की फेमस बहू, पार्टनर के साथ पूरा नहीं कर पाई टास्क

सीजन 2 को लेकर भी है बज

यह वेब सीरीज पहले सीजन में भी फैंस के दिलों में छाप छोड़ दी है। आप इस वेब सीरीज को अकेले ही देख सकते हैं क्योंकि हॉट और इंटिमेट सीन्स ने तो मानो तहलका ही दिया दिया है। वहीं सीजन 2 में भी आलिया नाज एक बार फिर कहर बरपाने के लिए तैयार है। अगर आप भी इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो 25 अगस्त को उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। फिलहाल इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी बोल्ड है। सीजन 1 को भी लोगों ने खूब पसंद किया था यही वजह है कि मेकर्स सीजन 2 में भी तहलका मचाने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Shardul Thakur: भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर की फोटोज देख कर हो जाएंगे फैन, लगती हैं बला सी खूबसूरत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल