Home मनोरंजन फैशन इवेंट में Malaika Arora, Mrunal Thakur संग फेस्टिक वाइब देती दिखीं...

फैशन इवेंट में Malaika Arora, Mrunal Thakur संग फेस्टिक वाइब देती दिखीं Alaya F

Mrunal Thakur के साथ-साथ मशहूर एक्ट्रेस Malaika Arora और Alaya F को भी फैशन इवेंट में ट्रेंडी फेस्टिक वाइब देते देखा गया।

0
Mrunal Thakur
Mrunal Thakur

Mrunal Thakur: बीती रात यानी 3 मई 2024 को मुंबई में बॉम्बे फैशन वीक ऑर्गनाइज कराया गया, जिसमें फैशन की दुनियां की कई हसीन मॉडल्स संग बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैसे मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाली अलाया एफ को भी रैंप वॉक पर बिजलियां गिराते देखा गया। इस वेंट में तीनों ही एक्ट्रेस काफी शानदार लुक में और एक फेस्टिव वाईब देती नजर आ रही थीं।

फैशन इवेंट में बॉलीवुड हसीनाओं का मजमा

चलिए इस इवेंट में नजर आने वाली सभी एक्ट्रेस के लुक्स और उनकी डिटेलिंग पर एक नजर डालते हैं।

1. लहंगा लुक में Mrunal Thakur का जलवा

इस इवेंट में रैंप वॉक के दौरान एक्ट्रेस को बेहद दिलकश और देसी लहंगा लुक में देखा गया। यहीं आपको बता दें, मृणाल ने अपने इस लुक के लिए गोल्डन वर्क हैवी लहंगे के साथ ज्वैलरी में कुंदन के नेकलेस और ड्रॉप डाउन इयरिंग्स को चुना। वहीं उन्होंने अपने इस लुक को और भी बवाल बनाने के लिए कर्ली हेयर्स को कैरी किया है।

2. मलाइका ने डिज़ाइनर लाहने से बढ़ाई शान

इस इवेंट में मलाइका को भी रैंप पर चलते और डिज़ाइनर लहंगा पहने देखा गया, जिसमें वह हर बार की तरह बेहद कातिलाना और शानदार लग रही हैं। बात की जाए लुक की तो, मलाइका ने अपने इस फेस्टिव लुक को क्रिएट करने के लिए ऑफ व्हाइट लहंगे संग डीप वी नेक ब्लाउज को पेयर किया है। यही नहीं एक्ट्रेस ने इवेंट की शान बढ़ाने के लिए मिनी हैंड बैग एंड डायमंड के नेकलेस को वेयर किया।

3 इवेंट में बवाल मचाती अलाया एफ

बताते चलें, अलाय का लुक मृणाल और मलाइका से काफी अलग और ट्रेंडी दिख रहा है और जसके लिए एक्ट्रेस ने एक ट्रेंडी बोल्ड ड्रेस के साथ सॉफ्ट कर्ल्स एंड हाई हील्स को कैरी किया हुआ है। इतना ही नहीं अलाया रैंप पर वॉक हुए हाफी बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले काफी ज्यादा बवाल और जानलेवा दिख रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version