Home मनोरंजन मुकेश अंबानी के बेटे Anant Ambani की Radhika Merchant संग पारंपरिक तरीके...

मुकेश अंबानी के बेटे Anant Ambani की Radhika Merchant संग पारंपरिक तरीके से हुई सगाई, वायरल हो रही खूबसूरत तस्वीरें

0

Anant Ambani Radhika Merchant: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से सगाई हो चुकी है। बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मुंबई में एंटीलिया में धूम धाम से सगाई की है जिसकी पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी है। सगाई से पहले 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में अनंत और राधिका का रोका समारोह आयोजित किया गया था।

रोमांटिक पोज देते आए नजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की तस्वीरों में दोनों ने जमकर रोमांटिक पोज दिए है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, अनंत अंबानी ने सगाई के दौरान टील ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल कुर्ता पहना हुआ है वहीं राधिका ने गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया है। दोनों ही इंगेजमेंट सेरेमनी में काफी सूंदर लग रहे है। इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान अनंत ने राधिका को गले लगाते हुए कई रोमांटिक पोज दिए है।

Also Read: आदिल संग शादी के बीच Rakhi Sawant को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

परिवार वालों का लिया आशीर्वाद

इंगेजमेंट सेरिमनी के दौरान आनंद और राधिका ने अपने परिवारों और दोस्तों के सामने एक दूसरे को रिंग पहनाई और सभी परिवार वालों का आशीर्वाद लिया। दोनों के परिवार वालों ने उन्हें आशीर्वाद देकर आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दी। सोशल मीडिया पर अंबानी और राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटोज काफी वायरल हो रही है।

लंबे समय से कर रहे एक दूसरे को डेट

बता दें कि, अनंत ने अमेरिका में ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है और तब से वे रिलायंस इंडस्ट्रीज के साथ जुड़े रहे हैं। वे जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में रहे हैं। वहीं राधिका एक प्रोफेशनल डांसर है। बता दें कि अनंत और राधिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों फैमिली फ्रेंड भी हैं और दोनों को कई दफा साथ में देखा जाता है।

Also Read: Winter Skin Care Tips: सर्दियों में इन छोटी-छोटी गलतियों से हो सकती है रूखेपन और इचीनेस की समस्या, भूल के भी ना करें नजरंदाज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version