Akanksha Dubey: भोजपुरी सुपर स्टार अकांक्षा दुबे ने अचानक से फांसी लगाकर जान  दे दी थी। अकांक्षा दुबे की आत्महत्या केस में अब एक नया मोड़ आया है। उनके ब्यॉयफ्रेंड और भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह और उनके भाई संजय पर आकांक्षा दुबे की मां ने केस दर्ज कराया है। भोजपुरी सिंगर और एक्टर समर सिंह पर FIR दर्ज होने की खबर सामने आयी है।

भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर FIR हुई दर्ज

आकांक्षा दुबे ने फांसी रविवार को वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सोमेंद्र रेजिडेंसी के कमरा नंबर 105 में लगाकार अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने सिंगर समर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें उन्होंने बताया कि, समर सिंह ने बिना भुगतान किए उनकी बेटी आकांक्षा दुबे से 3 सालों तक काम करावाया और उसका भुगतान भी नहीं किया समर सिंह पर आकांक्षा के 2 से 3 करोड़ रुपए बकाया थे। इसके साथ ही उन्होंने धोखाधड़ी को लेकर भी गंभीर आरोप भी लगाए।

आकांक्षा दुबे की मां ने लगाए गंभीर आरोप

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बेटी को समर सिंह के भाई ने उठवा लेने की धमकी भी दी थी। उन्होंने बताया कि समर सिंह उनकी बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने आकांक्षा और समर सिंह के किसी भी तरह के रिश्ते होने से भी इंकार किया है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी आकांक्षा दुबे की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या हुई है। जब तक उसके दोषियों को सजा नहीं मिलेगी तब तक वो अपनी बेटी आकांक्षा का अंतिम संस्कार नहीं करेंगी।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

Share.