HomeएंटरटेनमेंटNagarjuna: सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन ने तोड़ी...

Nagarjuna: सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर नागार्जुन ने तोड़ी चुप्पी, बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Nagarjuna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) बीते साल ही एक-दूसरे तलाक हो गया था। दोनों के अलग होने की वजह से पूरी इंडस्ट्री हैरान थी। जब दोनों ने तलाक की घोषणा की तो फैंस को काफी ज्यादा बड़ा झटका लगा था। समांथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की जोड़ी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर थी। इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। इसी बीच नागा चैतन्या के पिता और फेमस एक्टर नागार्जुन ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते सामंथा और नागा के तलाक पर चुप्पी तोड़ी हैं।

समांथा और नागा के तलाक पर नागार्जुन ने तोड़ी चुप्पी

नागार्जुन ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, वह खुश हैं, बस इतना ही मैं देख रहा हूं. यह मेरे लिए काफी अच्छा है. यह एक अनुभव है जो दुर्भाग्य से उसके साथ हुआ. हम इसके बारे में मोपिंग नहीं रख सकते हैं. वह चला गया. यह हमारे जीवन से बाहर है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह हर किसी के जीवन से बाहर हो जाएगा”।

नागार्जुन ट्वीट करके दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि इस साल नागार्जुन ने दोनों के तलाक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बयान के हवाले से खबर आई थी. समांथा और नागा चैतन्य पूरी तरह से झूठ और पूरी तरह से बकवास है !! मैं मीडिया मित्रों से अनुरोध करता हूं कि कृपया अफवाहों को समाचार के रूप में पोस्ट करने से बचें.”

ये भी पढ़ें: सलवार सूट से कच्चा बादाम की हॉट बेबी तक ऐसे पहुंची है अंजलि, फेम ने बदला लुक

ब्रह्मास्त्र में पिछली बार नजर आए थे नागार्जुन

नागार्जुन हाल ही में ब्रह्मास्त्र में दिखाई दिए थे। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वो वास्तुकार का किरदार निभा रहे हैं। नागार्जुन के अलावा इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे किरदार में दिखाई दिए हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -