Namrata Malla Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला को नोरा फतेही के नाम से जाना जाता हैं। साथ ही, एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में तहलका मचाई हुई रहती हैं। हाल ही में, उनका बीटीएस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस तेलुगु गाने पर थिरकती नजर आ रही थी। वहीं नम्रता  इन दिनों सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं वो अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा अपने चाहने वालों के जुबानों पर रहती हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि नम्रता बहुत अच्छी डांसर है और अपनी डांस मूव्स से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। आइये जानते है क्या खास बात है इस वीडियो-

वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक

नम्रता मल्ला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का ब्लैक ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और बेहद गॉर्जियस दिख रही है। एक्ट्रेस का स्ट्रेट बाल लुक पर चार चांद लगा रहे है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। एक्ट्रेस वीडियो में बॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। इसमें कोई दो या नहीं है कि एक्ट्रेस बखूबी जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “Performer”।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: MALAIKA ARORA PHOTOS: नेट ड्रेस में मलाइका को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा – ‘अरे वाह मच्छर जाली ही लपेट ली’

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है नम्रता

नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने बोल्ड डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। वहीं नम्रता के इस वीडियो पर लोग लगातार वीडियो के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मस्त’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वॉओ’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक वीडियो पर 12 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।   

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version