Nia Sharma: निया शर्मा सोशल मीडिया की सेंसेशन मानी जाती हैं। उनके वीडियोस और फोटोज आए दिन वायरल होते रहते हैं। यहां उन्होंने कुछ पोस्ट नहीं किया तो वहां वो वायरल होने शुरू हो जाते हैं। खास बात तो ये है कि निया ना सिर्फ अपने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती है बल्कि इवेंट्स और अवार्ड शोज में भी बेस्ट आउटफिट कैरी करती हैं। अभी भी कुछ वैसा ही हुआ है। निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

निया का आउटफिट

दरअसल ये वीडियो viralbhayani के क्रिएटर पेज पर उनका एक हॉट वीडियो पोस्ट हुआ है। जिसमें निया बेहद हॉट लग रहीं हैं। निया ने इस वीडियो में ब्लैक कटआउट हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप और स्लिम फिट ब्लैक पैंट पहना है। साथ ही ग्लासेस भी कैरी किया है। निया इस आउटफिट में वाकई कमाल लग रही साथ ही सोशल मीडिया का टेंपरेचर भी बड़ा रही हैं। फैंस निया के इस लुक और वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दे की इस वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर भी अप्लाई किया गया है जिससे वीडियो और भी निखर कर आ रहा हैं।

ये भी पढ़ें: Miss India 2022 Sini Shetty: कम उम्र में मिस इंडिया बनी सिनी शेट्टी योग और कुकिग की शौक़ीन, जानें उनके शौक और अन्य…

निया का वर्कफ्रंट

निया को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी सीज़न 1 और 2021 में एक रिलीज हुए वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 में देखा गया था। इसके अलावा उन्हें कई म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था, जिनमें शामिल हैं – कुणाल रॉय कपूर के साथ हेयरन, राहुल द्वारा गरबे की रात वैद्य और दो घोंट दूसरों के बीच में।

ये भी पढ़ें: Periods Cramps: पीरियड्स के दर्द से आप भी हो जाती हैं परेशान, तो दालचीनी का ऐसे करें सेवन, मिलेगी राहत!

Share.
Exit mobile version