- विज्ञापन -

Latest Posts

ZEE5 Web Series ‘डेंजरस’ की शूटिंग के लिए थाईलैंड पहुंची Nikita Rawal, बोल्ड तस्वीरें देख फैंस भर रहे हैं आंहें

Nikita Rawal: अभिनेत्री निकिता रावल अपनी अगले प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रही हैं क्योंकि वह उसकी शूटिंग में व्यस्त हैं। अपनी अगली वेब सीरीज ‘डेंजरस’ के लिए अभिनेत्री थाईलैंड के लिए उड़ान भर चुकी हैं और अपने सीन्स के शूटिंग के लिए वह इस देश में 9 दिनों तक रहेंगी। ‘डेंजरस’ जी5 पर रिलीज होगी और यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है।

फिटनेस के मामले में बोल्ड एक्ट्रेस हैं निकिता

अभिनेत्री ने शुरू से ही अपने सम्मोहक रूप और अदाओं के साथ हम सभी के दिलों में जगह बनाई है। रेड कार्पेट अपीयरेंस से लेकर मूवी प्रीमियर तक, निकिता ने अपने स्टाइल से फैशन समीक्षकों को प्रभावित किया है और उन्हें भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। अपने फेशन के प्रति अद्भुत रुख के चलते बॉलीवुड की अभिनेत्री निकिता रावल ने हमेशा से सोशल मीडिया स्पेस में अपनी पकड़ बनाए रखी है और उनके प्रशंसक हमेशा ही उनकी इस शैली को पसंद करते रहेंगे। निकिता रावल (Nikita Rawal) जिन्हें अम्मा की बोली में उनके किरदार के लिए जाना जाता है और उनके दूसरे हालिया कार्यो के मद्देनजर उनको उद्योग की एक खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है।

ये भी पढ़ें: SARA ALI KHAN OOPS MOMENT: कई मौकों पर सारा हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, एक बार तो फैंस के साथ हो गई गड़बड़, देखें VIDEO

हर बार फैन्स का दिल जीत लेती हैं निकिता

आखिरी बार अपने म्यूजिक वीडियो ‘शाय शाय दिल’ में नजर आईं निकिता रावल, अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और मैजिकल स्क्रीन उपस्थिति के साथ दिल जीतती रहती हैं। निकिता रावल अपने गाने ‘शाय शाय दिल’ में कमाल लग रही थीं। वे अपनी मोहक पीले रंग की पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने पॉइंट पोज़ और हाव-भाव से गाने में आग लगा दी थी। सयान रॉय और यश वडाली द्वारा निर्देशित और सिंगर जोतश्ना की आवाज में गाए इस गाने में निकिता रावल का निश्चित रूप से हमें एक आश्चर्यजनक बोल्ड अवतार नजर आया था।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल