Homeएंटरटेनमेंटइस हॉलीवुड एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें 7 साल पहले हुई थी लीक,...

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें 7 साल पहले हुई थी लीक, आज भी है ट्रॉमा में

हॉलीवुड और बॉलीवुड की दुनिया सिर्फ ग्लैमर के बल पर ही टिकी नहीं हुई है बल्कि इसमें जो सबसे महत्वपूर्ण जगह है वह कॉन्ट्रोवर्सी की, मौजूदा समय में भी कई सेलिब्रिटी सिर्फ और सिर्फ अपने जीवन से जुड़े किसी ना किसी मसले को लेकर खबरों में रहते हैं। हालांकि कुछ सेलेब्स इन कंट्रोवर्सिज से बाहर निकल जाते हैं, लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी होते हैं जिनके जीवन में यह कंट्रोवर्सी एक नासूर की तरह बनी रहती है। ऐसे ही एक कंट्रोवर्सी हॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की भी है जो कि हाल-फिलहाल अपनी प्रेग्नेसी को लेकर सुर्खियों में हैं।

एक समय था जब हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस बहुत बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई थी। अपने जीवन के सबसे बड़े डर को उन्होंने एक इंटरव्यू में सांझा किया है। बता दें कि कुछ साल पहले हैकर्स ने जेनिफर्स की न्यूड फोटोज लीक कर दी थी। उनका नाम 2014 के घोटाले में भी शामिल था।

हालांकि इसमें सिर्फ जेनिफर लॉरेंस ही नहीं बल्कि रिहाना और सेलेना गोमेज जैसी बड़े एक्ट्रेस भी शामिल थी। जेनिफर के साथ-साथ इन सभी अभिनेत्रियों की भी तस्वीरें सोशल मीडिया के साथ-साथ अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो गई थी। जेनिफर ने कहा कि “उस वक्त कोई भी बिना कपड़ों के मेरे शरीर को देख सकता था। बिना मेरी इजाजत के, दिन के किसी भी वक्त, फ्रांस के किसी शख्स ने उन्हें पब्लिश कर दिया था। मेरा यह ट्रॉमा ताउम्र रहेगा।”

हैकिंग के बाद हुई थी तस्वीरे वायरल

दरअसल एक हैकिंग के कारण जेनिफर लॉरेंस की न्यूड तस्वीरें वायरल हुई थी। इस हैकिंग में सेलेना गोमेज, रिहाना एरियाना ग्रैंड, विक्टोरिया जस्टिस, कैट अपटन जैसी हॉलीवुड एक्ट्रेस के अकाउंट भी शामिल थे। हालांकि ये हैकिंग लगभग 7 साल पहले हुई थी, परंतु आज भी जेनिफर इस ट्रॉमा से बाहर नहीं निकल पाई है। अपने इंटरव्यू में आगे एक्ट्रेस ने कहा ” क्योंकि मैं एक पब्लिक फिगर हूं, एक्ट्रेस हूं, तो इसका मतलब यह नहीं कि मैंने यह सब चाहा था। यह मेरा शरीर है मेरी चॉइस है। पर यहां तो तथ्य यह है कि मेरी चॉइस नहीं थी। जो कि सबसे खराब है।” 

आपको बता दे कि अभिनेत्री जेनिफर जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। हाल-फिलहाल जेनिफर तब सुर्खियों में आई जब वह लियोनार्डो डिकाप्रियो के साथ लॉस एंजिलिस में एक फिल्म की स्क्रीनिंग में देखी गई। इस मौके पर जेनिफर का बेबी बंप काफी क्यूट नजर आ रहा था।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -