- विज्ञापन -

Latest Posts

Nupur Alankaar: चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल छोड़ झोपड़ी में रह रही है ये एक्ट्रेस, भिक्षा मांग जी रही है संन्यासी जीवन

Nupur Alankaar: आए दिन सोशल मीडिया पर यह खबर होती है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इस सेलेब्स ने संन्यास ले लिया है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिल रहा है। जी हां, टेलीविजन एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को छोड़कर संन्यास स्वीकार कर लिया है। सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। वहीं इस खबर के बाद एक्ट्रेस के फैंस शॉक्ड हैं। एक्ट्रेस ने एक अलग ही लाइफस्टाइल अपना ली हैऔर झोपड़ी में रह रही है। संन्यासी के जीवन में भिक्षा का बहुत महत्व है। नुपुर ने अपने जीवन में पहली बार भिक्षा मांगी है। आइये जानते हैं क्या ख़ास है इस वीडियो में।

सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं नुपुर

नुपुर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सड़क पर भीख मांगती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा कि ”अब तक छह लोगों से भिक्षा मिल चुकी है। नुपुर ने इंस्टाग्राम पर लोगों ने भिक्षा में क्या दिया और इसकी एक फोटो भी पोस्ट की। नुपुर एक दिन में 11 लोगों से भीख मांगती हैं। आज भीख मांगने का पहला दिन है। संन्यास में भिक्षाटन का अर्थ है भीख मांगना। यह एक साधु थे जिन्होंने मुझे मेरी पहली सुबह बिना चीनी की चाय पिलाई। फिर एक व्यक्ति ने मुझे 21 रुपये भिक्षा के रूप में दिए।”

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

इस वजह से नुपुर ने अपनाई संन्यास जीवन

नुपुर की इस फोटो और वीडियो पर फैन्स के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्हें यह बात अच्छी लगी कि संन्यासी होने के बाद भी उन्होंने फैंस से नाता नहीं तोड़ा। नुपुर के नए रहन-सहन से कुछ लोग प्रभावित हैं। फैंस का मानना है कि ग्लैमर की दुनिया में आने के बाद आलीशान जिंदगी को छोड़ना आसान नहीं है। ऐसे में नुपुर ने कुछ चीजें छोड़ दी हैं और इस नई जिंदगी को स्वीकार कर लिया है, जिसे फैंस ने पसंद किया है। बता दें कि नुपुर ने 27 साल तक टेलीविजन इंडस्ट्री में काम किया। एक्ट्रेस अपनी मां की मौत के बाद सांसारिक कार्यों से मुक्त हो गयी। अब वह अपना शेष जीवन भगवान की भक्ति में बिताना चाहती है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल