Home मनोरंजन खास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी...

खास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी बन उठाया जैसलमेर का लुत्फ

0

Nysa Devgan: न्यासा देवगन इन दिनों अपने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन का लुत्फ़ उठाने के लिए राजस्थान पहुंची हुई है। ऐसे में उनके साथ में कई स्टार किड्स और उनके सबसे अच्छे दोस्त ओरहान दिखाई दे रहे हैं। प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के इन तस्वीरों को ओरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। न्यासा देवगन भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरें शेयर करती रहती है। भले ही वह फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन स्टार किड्स में वह हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। जैसलमेर में न्यासा देवगन ने स्टार किड्स के साथ में केक भी काटा है और खूब मस्ती की हैं उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

न्यासा देवगन ने उठाया राजस्थान के लुत्फ

 

न्यासा देवगन को घूमने फिरने का काफी शौक है। ऐसे में वह अपने जन्मदिन की पार्टी को मानाने जैसलमेर पहुंची हुई है। इस दौरान वह काफी खुश भी दिखाई दे रही है। न्यासा के साथ में ओरहान उर्फ ​​ऑरी भी है जिन्होंने इस पूरी पार्टी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सूर्यगढ़ के फेमस किला दिखाई दे रहा है साथ ही उनके पीछे बहुत ही खूबसूरती से चांद ने भी रोशनी बिखेरा हुआ है। इस सभी स्टार किड्स के हाथ में गांव में प्रयोग किए जाने वाला लालटेन दिखाई दे रहा है। वहीं एक अन्य तस्वीर में न्यासा और उनके साथ में मौजूद अन्य दोस्त कुछ खाते हुए दिख रहे हैं।

“मिडनाइट सन” कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर

स्टार किड्स ओरी ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बहुत ही बेहतरीन कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “मिडनाइट सन” इसके साथ ही ओरी ने एक छोटा सा वीडियो भी अपने इस प्रोफाइल पर डाला है। ओरो और न्यासा के फैंस को उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। इस छोटे से वीडियो क्लिप में न्यासा के सभी दोस्त बर्थडे सॉन्ग को गुनगुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Also Read: Chanakya Niti: धनवान होने के बाद भी नहीं मिलता इन लोगों को मान और सम्मान, नर्क जैसी हो जाती है जिंदगी

फ्रेंड्स ऊंट की सवारी का उठाया आनंद

 

फिल्मी एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा एक तस्वीर में ऊंट की सवारी करते हुए भी दिखाई दे रही है। वहीं इस फोटो को शेयर करने से पहले ओरी ने फिर एक मजेदार कैप्शन दिया है और लिखा है कि ” सावधान रहे आप जिसके साथ यादों को बनाते हैं। वह चीजें हमेशा चल सकती है।”

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

Exit mobile version