- विज्ञापन -

Latest Posts

Pakistani Actress: पाकिस्तानी की आलिया भट्ट हैं युमना जैदी, खूबसूरती देख दिल हार जाते हैं लोग

Pakistani Actress: पाकिस्तानी सीरियल्स को दुनिया भर के लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। खासकर भारत के लोगों में पाकिस्तानी सीरियल्स का काफी क्रेज देखने को मिलता हैं। लोग कई सीरियल्स के अगले एपिसोड का बेसर्बी से इंतजार करते हैं। ये सीरियल्स शानदार एक्टिंग, जबरदस्त कहानी और बेस्ट डायरेक्शन की वजह से पसंद की जाती हैं। वहीं भारत में सीरियल्स के साथ-साथ पाकिस्तानी कलाकारों को भी काफी ज्यादा फॉलो करते हैं। आज इस आर्टिकल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस युमना जैदी की बारे में बात करने जा रहे हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में-

दुल्हन की ड्रेस में नजर आईं युमना

युमना ने कुछ दिनों पहले कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो दुल्हन की ड्रेस पहने हुई और बहुत प्यारी लग रही हैं। उन्होंने सेम आउफिट में दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि वो सोफे पर बैठी हुई हैं और दुल्हन की तरह शर्माती दिख रही है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘रॉयल रोज’। उनकी इन तस्वीरों पर लगातार तारिफों की बारिश हो रही है। अभी तक इन तस्वीरों पर 75 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ेंPakistani Actress हिना अल्ताफ की भारत में होती हैं खूब बातें, खूबसूरती देख दिल हार जाते हैं लोग

युमना का करियर

युमना के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में सीरियल ‘शेहर ए जात’ से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा है। वो इस सीरियल के बाद कई सीरियल्स में दिखाई दी है। अभी तक एक्ट्रेस 24 सीरियल में नजर आ चुकी हैं। साथ ही वो कई अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई कराची से की हैं। वो सिर्फ 29 साल की है, लेकिन एक्टिंग से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। भारत के लोग उनको पाकिस्तान की आलिया भट्ट के नाम बुलाते हैं, क्योंकि वो अपने किरदार को इस तरह निभाती है कि वो किरदार उन्हीं के लिए सोचकर लिखा गया हो।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल