- विज्ञापन -

Latest Posts

हद से भी ज्यादा खूबसूरत हैं Pakistani Actress Hina Altaf, किलर लुक से Sara Ali Khan को देती हैं टक्कर

Pakistani Actress: पाकिस्तानी सीरियल्स को भारत में खूब पसंद किया जाता है। भारत के लोग पाकिस्तानी सीरिल्यस को बड़े चाव से देखते हैं। कई ऐसे सीरियल्स है, जिसे पाकिस्तानी से ज्यादा भारत से यूट्यूब पर व्यूज मिले है। लोग पाकिस्तानी सीरियल्स को जबरदस्त कहानी की वजह से पसंद करते है। गौरतलब है कि भारत में पाकिस्तान कलाकार के खूब फैंस हैं। वहीं एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है, जिनका नाम हिना अल्ताफ है, जिनकी भारत में खूब बातें होती है। लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ गॉर्जियस लुक की वजह उन्हें पसंद करते है। गौरतलब है कि हिना की खूबसूरती की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से की जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस दिख रही है हिना

हिना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वो ब्लैक कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही है। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीरें में कहर बरपाती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने खुले हुए छोड़े हुए है। साथ ही, उन्होंने गोल्डन कलर की इयररिंग्स कैरी की हुई हैं। उनकी इस तस्वीरों पर लगातार तारीफों की बारिश हो रही है। अभी तक तस्वीरों पर 32 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

28 सीरियल्स में काम कर चुकी हिना

हिना का जन्म कराची में हुआ था और वो 30 साल की है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे से की थी, जिसके बाद कई सीरियल्स में नजर आईं हैं। अभी तक एक्ट्रेस 28 सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2019 में आघा अली के शादी की थी। बता दें कि दोनों की मुलाकात सीरियल दिल ए गुमशुदा के दौरान हुई थी। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 6.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल