- विज्ञापन -

Latest Posts

Pakistani Actress: सीरियल हब्स फेम उस्ना शाह की खूबसूरती के कायल हुए फैंस  

Pakistani Actress: पाकिस्तानी सीरियल्स का क्रेज भारत में सर चढ़ कर बोलता हैं। लोग सीरियल्स को शानदार एक्टिंग, दमदार कहानी और जबरदस्त डायरेक्शन की वजह शो को पसंद करते हैं और बड़े चाव से देखते हैं। गौरतलब है कि कई सीरियल्स के एपिसोड पर पाकिस्तान से ज्यादा भारत से व्यूज हैं। वहीं भारत में सीरियल्स के साथ-साथ कलाकारों की खूब बातें होती है। आज हम इस आर्टिकल में पाकिस्तानी अदाकारा उस्ना शाह के बारे में बात करने जा रहे है, जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। आइये जानते हैं क्या खास है इन लेटेस्ट तस्वीरों में-

उस्ना की तस्वीरों की हो रही हैं बातें

उस्ना शाह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस पहने हुई हैं। उन्होंने सेम आउफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीरों में गॉर्जियस दिख रही है और कातिलाना पोज दे रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि इन तस्वीरों से देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो रियल लाइफ में कितनी गॉर्जियस दिखती हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर तारीफों की बारिश हो रही हैं। अभी तक इन तस्वीरों पर 84 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

उस्ना शाह का करियर

उस्ना शाह करियर की बार करें तो इन दिनों वो सीरियल हब्स में दिखाई दे रही है। इस सीरियल में उनके अपोजिट फिरोज खान नजर आ रहे हैं। उन्होंने साल 2013  में सीरियल ‘मेरे ख्वाबों का दिया’ में दिखाई दी थी। अभी तक वो 30 सीरियल्स में काम चुकी हैं। वो कई अवॉर्ड जीत चुकी हैं। उनका जन्म लौहर में हुआ था। उस्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल