Palang Tod Kirayedaar on ULLU: आजकल ओटीटी के इस जमाने में लोग सिनेमाघर से दूर घर में बैठकर वेब सीरीज को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अगर आप भी वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं तो एक नाम है जो काफी वायरल है। लोग इसे खूब सर्च भी कर रहे हैं और देख भी रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं उल्लू की वेब सीरीज ‘पलंग तोड़ किराएदार’ की। हर वेब सीरीज की तरह यह भी बोल्ड है लेकिन इसने कई मर्यादाएं पार की है। 

यह है वेब सीरीज कीकहानी

कहानी एक किराएदार की गतिविधियों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक दंपति एक घर में रहते हैं। पति पत्नी की  जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता है। फिर कुछ दिनों के बाद किराएदार निरंजन की एंट्री उनके घर में होती है और पूजा नाम की एक लड़की है उस घर के मालिक की बहन है। शादी के 6 महीने बाद ही पूजा का अपने पति से तलाक हो जाता है। बाद में निरंजन को मालिक की पत्नी से प्यार हो जाता है। वेब सीरीज में ट्विस्ट तब आता है जब निरंजन इस बात को उसे बताता है और वह भी उसकी और आकर्षित हो जाती है। 

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

वेब सीरीज में ये कास्ट मचा रहे हैं धमाल

इस वेब सीरीज के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें पामेला मोंडल ने मालिक की पत्नी सपना की भूमिका निभाई। राम अवाना ने घर के मालिक की भूमिका निभाई वहीं हिना खान ने पूजा की भूमिका निभाई और तूफान सिंह ने निरंजन की भूमिका निभाई। 

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/oIJx5iLcPoY

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.