- विज्ञापन -

Latest Posts

Palang Tod Kirayedaar on ULLU: वेब सीरीज ने पीछे छोड़ी सारी शर्मिंदगी, इंटिमेसी और बोल्डनेस से बढ़ाया तापमान

Palang Tod Kirayedaar on ULLU: कोरोनाकाल के बाद आजकल लोगों में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का जबरदस्त क्रेज है। वेब सीरीज का चलन भी दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। दर्शक अब ऐसे प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्में देखना पसंद करते हैं। फैंस के बीच सिनेमाघरों को लेकर दीवानगी लगभग खत्म हो चुकी है। वैसे ओटीटी यूजर्स उल्लू पर बोल्ड वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। वहीं उल्लू पर एक वेब सीरीज काफी पॉपुलर है जिसका नाम है ‘पलंग तोड़’। इस वेब सीरीज का एक एपिसोड ‘पलंग तोड़ किराएदार’ काफी चर्चा में है। इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स को देख आप चौंक जाएंगे। आइये देखते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

‘पलंग तोड़ किराएदार’ वेब सीरीज की कहानी

कहानी एक किराएदार की गतिविधियों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक पति और उसकी पत्नी एक घर में रहते हैं लेकिन पति अपनी पत्नी को फिजिकली खुश नहीं कर पाता है। फिर कुछ दिनों के बाद किराएदार निरंजन की एंट्री उनके घर में होती है और पूजा नाम की एक लड़की जो उस आदमी की बहन है जिसका घर है। शादी के 6 महीने बाद ही पूजा का अपने पति से तलाक हो जाता है। बाद में निरंजन को मालिक की पत्नी से प्यार हो जाता है और उसने उसे इसके बारे में बताया और फिर वह भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई और दोनों के बीच फिजीकल रिलेशन बन गए। जब वे बेडरूम में एक-दूसरे के साथ थे तब अचानक पूजा उन्हें पकड़ लेती है। अब आगे क्या होगा इसके लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

बोल्ड सीन्स ने पार कर दी सारी मर्यादाएं

इस वेब सीरीज के कलाकारों के बारे में बात करें तो पामेला मोंडल ने मालिक की पत्नी सपना की भूमिका निभाई। राम अवाना ने घर के मालिक की भूमिका निभाई, हिना खान ने पूजा की भूमिका निभाई और तूफान सिंह ने निरंजन की भूमिका निभाई। आपको बता दें कि यह सीरीज जुलाई में रिलीज हुई थी लेकिन फिर भी यह सीरीज बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से इंटरनेट पर धूम मचा रही है। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स से सारी मर्यादाएं पार कर दी है।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल