Home मनोरंजन Palang Tod Video On ULLU: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने...

Palang Tod Video On ULLU: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

Palang Tod Video On ULLU: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी बढ़ा है। वेब सीरीज में हॉट और इंटीमेट सीन इन दिनों सबसे अहम हिस्सा हैं। सेंसरशिप के चलते मेकर्स आज के समय में फिल्मों में हॉट सीन देने से बचते हैं लेकिन फिलहाल ओटीटी इस नियम से परे हैं। वहीं मेकर्स भी वेब सीरीज को हिट बनाने के लिए खूब इंटिमेट सीन्स को फिल्माते हैं। इस बीच उल्लू पर एक वेब सीरीज खूब सुर्ख़ियों में है जिसका नाम है ‘पलंग तोड़’। आप इस वेब सीरीज को अकेले एन्जॉय कर सकते हैं। इस समय इस सीरीज का एक एपिसोड ‘पलंग तोड़: बेटा आशिक बाप अय्याश’ काफी चर्चा में है। आइये जानते है क्या खास है इस कहानी में।

कहानी है काफी बोल्ड

Credit- Youtube

नित्या और रियान एक रिलेशन में हैं और दोनों साथ में खुश होते हैं। कुछ समय बाद नित्या रियान के पिता समर्थ से मिलती है और उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाती है। वह जानती है कि उसने एक गलती की है जिससे उसे खुशी मिली है लेकिन वह अब वह इस बात से पीछे नहीं कर सकती है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी बोल्ड है। आप इस वेब सीरीज में दो रिश्तों के बीच की सीमाएं टूटते देख सकते हैं। नाम की तरह यह वेब सीरीज भी काफी बोल्ड है।

ये भी पढ़ें: सलवार सूट से कच्चा बादाम की हॉट बेबी तक ऐसे पहुंची है अंजलि, फेम ने बदला लुक

लीड रोल में हसीना मचा रही हैं तहलका

इस वेब सीरीज में अदिति कोहली लीड रोल में हैं। अदिति पिछले दिनों अपने बोल्ड सीन देने के लिए चर्चा में रही हैं। इससे पहले वह कई बार बोल्ड और इंटिमेट कंटेंट दे चुकी हैं। अदिति कोहली अभी सिर्फ 27 साल की हैं लेकिन वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचा चुकी हैं। अदिति ने इस ‘बेटा आशिक बाप अय्याश’ में नित्या का किरदार निभाया है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन में होती है। वेब सीरीज की नाम की तरह कहानी भी काफी बोल्ड है और इंटिमेट सीन्स देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Exit mobile version